iQOO 9T की पहली सेल शुरू, चंद मिनटों में होता है फुल चार्ज और मिल रहा है इतना डिस्काउंट

|

iQOO 9T 5G आज पहली बार भारत में सेल के लिए उपलब्ध है। iQOO का प्रीमियम स्मार्टफोन इस महीने की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था। iQOO 9T 5G जो लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC के साथ आता है। इसके अलावा कई पावरफुल फीचर्स मिलते हैं जो इसे एक बढ़िया फ्लैगशिप फोन बनाता है। iQOO 9T 5G जो दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। जिसमें इसके बेस मॉडल की कीमत 49,999 रुपये है। आइये एक नजर डालते हैं सेल और ऑफर पर।

 
iQOO 9T की पहली सेल हुई शुरू, मिल रहे हैं कई ऑफर्स

iQOO 9T की भारत में पहली सेल शुरू, मिल रहे हैं कई ऑफर्स

iQOO 9T 5G आज दोपहर 12:00 बजे से अमेजन पर उपलब्ध हो गया है। जी हाँ, इच्छुक यूजर्स 9T 5G को Amazon India और iQOO India e-Store से खरीद सकते हैं। लॉन्च ऑफर्स के तहत ICICI बैंक के कार्डहोल्डर iQOO 9टी 5जी की खरीद पर 4,000 रुपये की छूट प्राप्त कर सकते हैं।

इसके अलावा जिन यूजर्स के पास कोई पुराना iQOO का फोन है, वे इसे 9T 5G के लिए एक्सचेंज कर सकते हैं और 7,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस प्राप्त कर सकते हैं। जबकि नॉन-iQOO यूजर्स को अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने पर 5,000 रुपये बोनस प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा आप इस फोन को 12 महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ भी खरीद सकते हैं।

iQOO 9T की भारत में कीमत

iQOO 9T को भारत में 8GB - 128GB वेरिएंट के लिए 49,999 रुपये हैं और 12GB - 256GB मॉडल के लिए 54,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। जबकि कुछ बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर के बाद इसमें डिस्काउंट पा सकते हैं।

iQOO 9T के प्रमुख फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

iQOO 9T के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास लेयर, HDR10+ और सेल्फी स्नैपर के लिए पंच-होल कटआउट दिया गया है। यह लेटेस्ट फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen1 चिपसेट के साथ आता है जिसे 12GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। iQOO 9T जो आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 12 पर रन करता हैं।

 
iQOO 9T की पहली सेल हुई शुरू, मिल रहे हैं कई ऑफर्स

iQOO 9T के कैमरा सेटअप की तरफ देखें तो, इसके बैक साइड में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP का सैमसंग GN5 प्राइमरी सेंसर, 13MP UW सेंसर और 12MP पोर्ट्रेट सेंसर मिलता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा सेंसर मिलता है।

बैटरी की बात करें, तो iQOO 9T में 120W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता हैं और उसके साथ 4700mAh की बैटरी और सेफ़्टी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

इन सब के अलावा फोन में हमें स्टीरियो स्पीकर, हाई-फाई ऑडियो और 3.5mm ऑडियो जैक जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। कनेक्टिविटी की बात करें, तो iQOO 9टी में 5G, 4G LTE, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2, GPS और एक USB टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिये गए हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
iQOO 9T 5G is available for sale in India for the first time today. iQOO's premium smartphone was launched in India earlier this month.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X