iQOO कनेक्ट भारत में लॉन्च, कंपनी ने यूजर्स के लिए कम्युनिटी फोरम पेश किया

|
iQOO कनेक्ट भारत में लॉन्च,कंपनी ने यूजर्स के लिए कम्युनिटी फोरम बनाया
iQOO स्मार्टफोन ब्रांड ने iQOO Connect नाम से अपना कम्युनिटी फोरम लॉन्च करने की घोषणा की है। iQOO कनेक्ट सभी iQOO यूजर के लिए एक फोरम होगा, ठीक उसी तरह जैसे Realme ने अपने कम्युनिटी के लिए किया है। iQOO कम्युनिटी 31 मई, 2022 से पहले ही iQOO यूजर के लिए लाइव हो चुका है। अब, कंपनी ने सभी मुद्दों को हल करने और अपने डिवाइस के लिए फीडबैक लेने के लिए अपना खुद का फोरम शुरू कर दिया है।

कंपनी का कहना है कि यह प्लेटफॉर्म यूजर का हेल्प करने, इनोवेशन के बारे में जानने, फीडबैक शेयर करने, क्रिएट एक्सपीरियंस और ब्रांड के साथ ज्यादा क्लोज़नेस्स से जुड़ने का परमिशन देगा। यह लेटेस्त कंपनी अपडेट, ई-स्पोर्ट्स, सेल अलर्ट, स्पेशन ऑफर और स्पेशल इवेंट के इनवाइट के लिए एक नए एंट्री गेट के रूप में भी कार्य करेगा।

 

iQOO कनेक्ट क्या है?

iQOO कनेक्ट उन यूजर का ग्रुप है जिनके पास iQOO फोन है। यह एक ऐसे कम्युनिटी की तरह है जो रेगुलर फीडबैक प्रोवाइड करता है और मेंबर होने के लिए रिसीव स्पेशल प्रिविलेज करता है।

iQOO Connect को 31 मई, 2022 को वापस लॉन्च किया गया था और इसने 2000 से ज्यादा रजिस्ट्रेशन देखे। जिनमें से कंपनी ने स्क्रीनिंग और इंटरव्यू के जरिए 500 यूजर्स को शॉर्टलिस्ट किया। कंपनी का कहना है कि उसके iQOO कनेक्ट के 60% से अधिक यूजर 18-25 साल की एज के हैं।

शुरुआती टेस्टिंग के फेज में, कंपनी ने कई कॉन्टेस्ट और कॉन्टेंट शेयर की। कंपनी अब यूजर्स को कम्युनिटी फोरम का अनुभव लेने के लिए अपने दोस्तों को इनवाइट करने का परमिशन देता है। अब तक, iQOO के 5000+ साइन-अप यूजर हैं और उनमें से 10 यूजर मॉडरेटर के रूप में कार्य करते हैं।

iQOO के अलावा, OnePlus, Oppo और Realme जैसी अन्य स्मार्टफोन कंपनियों का अपना कम्युनिटी फोरम है। हालांकि, चीन को सूचनाएं भेजने की खबरों पर एमआई कम्युनिटी को चीन में 2020 में वापस रोक लगा दिया गया था।

 
iQOO कनेक्ट भारत में लॉन्च,कंपनी ने यूजर्स के लिए कम्युनिटी फोरम बनाया

iQOO 11 सीरीज का लॉन्च टला

iQOO 11 सीरीज का लॉन्च चीन में टाल दिया गया है। इसमें स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC होने का खुलासा हुआ है। डिवाइस में UFS 4.0 स्टोरेज और LPDDR5X रैम भी होंगे।

आगे की तरफ, iQOO 11 और 11 Pro में 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.78-इंच QHD+ डिस्प्ले होने की बात कही गई है। 16MP के फ्रंट कैमरे के लिए टॉप सेंटर में होल-पंच कटआउट होगा। 11 प्रो में कर्व्ड डिस्प्ले होगा, जबकि 11 5G का डिस्प्ले फ्लैट रहेगा।

iQOO 11 प्रो को 50MP f / 1.75 प्राइमरी Sony IMX866 सेंसर, 50MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 150-डिग्री फिशआई लेंस और 13MP पोर्ट्रेट सेंसर स्पोर्ट करने के लिए कहा गया है। दूसरी ओर, वैनिला मॉडल में 50MP का मुख्य कैमरा, 13MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 12MP का टेलीफोटो कैमरा होगा।

बैटरी जीवन के संदर्भ में, 11 प्रो में 200W फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4700mAh यूनिट होगी। iQOO 11 5G में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी होगी। दोनों डिवाइस लेटेस्ट Android 13 अपडेट आउट ऑफ द बॉक्स पर चलेंगे।

 
Best Mobiles in India

English summary
iQOO smartphone brand has announced the launch of its own community forum called iQOO Connect. iQOO Connect will be a forum for all iQOO users, similar to what Realme has done for its community. iQOO Community is already live for iQOO users from May 31, 2022.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X