iQOO 11 5G ऑफिशियल लॉन्च से पहले लीक, एमोलेड डिस्प्ले के साथ मिलेगा धांसू कैमरा

|
iQOO 11 5G ऑफिशियल लॉन्च से पहले लीक, देखें फीचर्स

iQOO 11 लॉन्च इवेंट नजदीक है। कंपनी ने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए चीन और मलेशिया में 2 दिसंबर को एक इवेंट राखी है। IQOO 11 5G, Neo 7 SE 5G और संभवतः 11 Pro 5G के साथ लॉन्च होगा। कंपनी ने अपने आगामी फ्लैगशिप फोन के बारे में टीज़र जारी करना शुरू कर दिया है।

 

iQOO ने पुष्टि की है कि फोन स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC चिपसेट से पावर लेगा। फोन के बारे में अधिक जानकारी की पुष्टि करते हुए कंपनी ने अब और टीज़र जारी किए हैं।

iQOO 11 5G: लॉन्च से पहले लीक

iQOO 11 5G 2 दिसंबर को iQOO 10 5G के सक्सेजर के रूप में लॉन्च होगा, जिसे इस साल की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया गया था। लॉन्च से पहले कंपनी ने फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की पुष्टि की है। iQOO ने पहले पुष्टि की थी कि डिवाइस में LPDDR5X रैम और UFS 4.0 स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC चिपसेट होगा। 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले बेस मॉडल में UFS 3.1 स्टोरेज स्टैंडर्ड होगा।

iQOO 11 5G: स्पेसिफिकेशन्स

iQOO 11 120W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 5000mAh की बड़ी बैटरी पैक करेगा। कंपनी ने चार्जिंग स्पीड को iQOO 10 के समान ही रखा है लेकिन बैटरी की क्षमता को 300mAh तक बढ़ा दिया है। इसके अलावा, iQOO ने पुष्टि की है कि फोन 2K रिज़ॉल्यूशन के साथ E6 AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा। स्क्रीन स्मूथ 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगी।

 

इससे पहले, कंपनी ने पुष्टि की थी कि फोन के डिस्प्ले में 1440Hz PWM Dimming सपोर्ट और 1800 nits की पीक ब्राइटनेस होगी। टीजर इमेज में फोन को लेजेंड कलर ऑप्शन में दिखाया गया है, जिसमें व्हाइट रियर पैनल के ऊपर तीन कलर स्ट्राइप्स हैं। एक अलग लीक में अल्फा कलर ऑप्शन को भी दिखाया गया है।

iQOO 11 5G: फीचर्स

iQOO फ्लैगशिप फोन में V2 चिप के साथ ट्रिपल-कैमरा सेटअप होगा। वीवो द्वारा विकसित कस्टम आईएसपी को लो-लाइट वीडियो रिकॉर्डिंग और पोर्ट्रेट मोड क्षमताओं में सुधार करने का दावा किया गया है। लीक हुए में घुमावदार कोनों के साथ 6.78 इंच का सैमसंग डिस्प्ले और बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 13-आधारित ओरिजिन ओएस 3 सॉफ्टवेयर शामिल हैं।

स्मार्टफोन में 50MP का मेन कैमरा सेंसर, 13MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 8MP का पोर्ट्रेट सेंसर शामिल होगा। सेल्फी के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा सेंसर होगा। iQOO के जनवरी 2023 में भारत और अन्य बाजारों में फोन लॉन्च करने की उम्मीद है।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
iQOO is expected to launch the phone in January 2023 in India and other markets.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X