भारत में जल्द लॉन्च होगा iQoo 5, कंपनी ने टीजर जारी कर दिया संकेत

|

चाइनीज़ स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो के सब ब्रांड iQoo ने अपने नए डिवाइस को भारत में पेश करने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की है। कंपनी ने फिलहाल ये नहीं बताया कि वो किस नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है। इसीलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये iQoo 5 हो सकता है। क्योंकि इस स्मार्टफोन को डॉमेस्टिक मार्केट यानि चीन में 17 अगस्त को पेश किया जाएगा। तो जाहिर है कि कंपनी इसी मॉडल को भारत में भी उतारने की तैयारी कर रही होगी।

भारत में जल्द लॉन्च होगा iQoo 5, कंपनी ने टीजर जारी कर दिया संकेत

 

जल्द लॉन्च होगा iQoo 5

हाल ही में iQoo India ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर दो टीजर्स शेयर किए गए है। इसमें नए डिवाइस की लॉन्चिंग की जानकारी दी गई है। टीज़र्स में दिखाया गया है कि अपकमिंग स्मार्टफोन में काफी पावरफुल प्रोसेसर हो सकता है। हालांकि टीज़र में भी डिवाइस के नाम का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन पूरा इशारा iQoo 5 की तरफ ही है।

iQoo पहले ही इसे चाइना में लॉन्च करने की जानकारी साझा कर चुकी है। बता दें कि इस iQoo 5 के लिए शेयर किए गए टीज़र के मुताबिक इसमें 120 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। इसके अलावा यह टेक्नोलॉजी डिवाइस को 15 मिनट में फुली चार्ज कर सकती है, इसका भी संकेत टीजर के ज़रिए दिया गया है।

iQoo 5 में होगी 120 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

आपको याद करा दें कि कंपनी ने जुलाई में जानकारी दी थी कि iQoo 5 में 120 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा और ये इस टेक्नोलॉजी के साथ आने वाला पहला डिवाइस है। नई टेक्नोलॉजी के मुताबिक 4,000 एमएएच बैटरी को 5 मिनट में 50 फीसदी बैटरी चार्ज करने की कैपेबिलिटी है। वहीं 15 मिनट में पूरा स्मार्टफोन चार्ज किया जा सकता है।

हाल ही में रिलीज हुए टीजर के मुताबिक iQoo 5 के साथ साथ iQoo 5 BMW Edition को भी पेश किया जाएगा। वहीं, JD.com की प्रमोशनल लिस्टिंग में खुलासा हुआ है कि आइकू 5 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर होगा।

 

जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी iQoo 5 लॉन्च करने जा रही है ये सिर्फ हमारा अनुमान है क्योंकि हो सकता है कंपनी किसी दूसरे डिवाइस को लॉन्च करे। आपको बता दें कि पिछले महीने Vivo V2024A मॉडल नंबर गीकबेंच पर लिस्ट किया गया था, रिपोर्ट में इसे iQoo 3 Pro 5G स्मार्टफोन का नाम दिया गया था। इसीलिए ये भी एक संभावना है कि टीजर में जिस डिवाइस के बारे में बताया गया है वो iQoo 3 Pro 5G स्मार्टफोन हो।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Sub-brand iQoo of Chinese smartphone maker Vivo has made an official announcement to introduce its new device in India. The company has not yet told which new smartphone it is going to launch. That is why it is being speculated that this may be iQoo 5.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X