भारत में जल्द होगा लॉन्च iQOO Neo 6

|

iQOO Neo 6 जल्द ही भारत में डेब्यू करने वाला है। कंपनी ने भारत में अपनी नई नियो सीरीज (Neo series ) के लॉन्च की पुष्टि कर दी है। iQOO Neo 6 को चीन में लॉन्च किया गया है और भारत में यह एक अलग चिप, स्नैपड्रैगन 870 SoC के साथ आने की पुष्टि भी की गई है। इसकी तुलना में, चीनी वैरिएंट स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC के साथ आता है।

 
भारत में जल्द होगा लॉन्च iQOO Neo 6

हाइलाइट्स

• iQOO Neo 6 का भारतीय वेरिएंट चीन का Neo 6 SE रीब्रांडेड हो सकता है।
•Neo 6 भारतीय वैरिएंट में स्नैपड्रैगन 870 SoC होने की पुष्टि की गई है।
•iQOO Neo 6 भी 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च होगा।
•iQOO Neo 6 का भारतीय वेरिएंट

iQOO Neo 6 का भारतीय वेरिएंट80W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। भारत में अपने अन्य फोनों की तरह, iQOO के बॉक्स में 80W फास्ट चार्जिंग एडॉप्टर जोड़ने की संभावना है। ऐसा लग रहा है कि iQOO Neo 6 भारतीय वेरिएंट अनिवार्य रूप से iQOO Neo 6 SE के रीब्रांडेड वेरिएंट के रूप में लॉन्च होगा, जिसे इस महीने की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया गया था।

Neo 6 में होगी 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले

iQOO Neo 6 भारतीय वेरिएंट HD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलेगा। स्क्रीन में फ्रंट कैमरा के लिए टॉप सेंटर में होल-पंच कटआउट भी होगा।
ट्रिपल-कैमरा सेटअप

बात करें कैमरा की तो पीछे की तरफ, नियो 6 भारतीय वेरिएंट में ट्रिपल-कैमरा सेटअप होगा। यह 64MP मुख्य कैमरा सेंसर, 12MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा के साथ आएगा। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, भारतीय वेरिएंट 16MP के फ्रंट कैमरा सेंसर के साथ आ सकता है।

बैटरी पैक और स्टोरेज

डिवाइस में 4700 mAh की बैटरी पैक की भी संभावना है, जो भारत में कंपनी के प्रमुख स्मार्टफोन iQOO 9 Pro में भी पाई जाती है। हालांकि, जैसा कि ऊपर बताया गया है, चार्जिंग स्पीड 80W पर कैप की जाएगी। कोई उम्मीद कर सकता है कि फोन लगभग 30-35 मिनट में शून्य से 100 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगा।

 

भारतीय वेरिएंट 8GB + 128GB और 12GB + 256GB स्टोरेज विकल्पों में उपलब्ध हो सकता है। 8GB रैम वाले डिवाइस के बेस मॉडल की कीमत 30,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है। दूसरी ओर, 12GB रैम विकल्प की कीमत भारत में 35,000 रुपये से कम हो सकती है।

iQOO Neo 6 भारत में लॉन्च की तारीख की घोषणा की जानी बाकी है। हम उम्मीद कर सकते है कि फोन मई के अंत या जून की शुरुआत में शुरू में लॉन्च हो सकता है ।

 
Best Mobiles in India

English summary
iQOO Neo 6 is going to debut in India soon. The company has confirmed the launch of its new Neo series in India. iQOO Neo 6 has been launched in China and is confirmed to come with a different chip, the Snapdragon 870 SoC in India.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X