iQOO Neo फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ हुआ लीक: डिज़ाइन, स्पेसिफिकेशन, जाने सब कुछ

|
iQoo Neo 7 स्मार्टफोन हुआ लीक, कैमरा और स्पेसिफिकेशंस शानदार

iQOO Neo 7 अक्टूबर में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है। चीन के आधिकारिक लॉन्च से पहले, कई लीक और अफवाहें ऑनलाइन सामने आई हैं। लेटेस्ट लीक से आगामी हैंडसेट की बैटरी के विवरण का पता चला है। iQOO Neo 7 iQOO Neo 6 का सक्सेसर होगा, जिसे भारत में 29,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था।

 

iQOO Neo 7 स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स

चीनी टिपस्टर पांडा द्वारा लेटेस्ट लीक के अनुसार, iQOO Neo 7 में 5,000 mAh की बैटरी होने की उम्मीद है जो 120W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करती है। इस चार्जिंग स्पीड का संकेत डिवाइस की 3C लिस्टिंग में भी दिया गया था। विशेष रूप से, स्मार्टफोन 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। हालाँकि, आगामी वायरलेस चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ नहीं आ सकता है, ठीक iQOO Neo 6 की तरह।

Weibo पर पहले लीक हुई तस्वीरों के अनुसार, एक चीनी गायक झोउ शेन के पास एक नीले रंग का हैंडसेट है जिसमें एक चौकोर आकार का रियर कैमरा मॉड्यूल है। iQOO Neo 7 में वॉल्यूम रॉकर, दाहिने किनारे पर पावर बटन के साथ आने की उम्मीद है। अनजान लोगों के लिए, iQOO के उपाध्यक्ष ने पिछले महीने iQOO 11 श्रृंखला के साथ स्मार्टफोन को भी teased किया था।

iQoo Neo 7 स्मार्टफोन हुआ लीक, कैमरा और स्पेसिफिकेशंस शानदार

iQOO Neo 7 फीचर्स

पिछली रिपोर्टों में बताया गया है कि Smartphone के मीडियाटेक डाइमेंशन 9000+ चिपसेट द्वारा संचालित होने की संभावना है। इसमें 6.78-इंच का फुल HD+ डिस्प्ले हो सकता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। स्मार्टफोन में एक ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर, IR ब्लास्टर और NFC की सुविधा होने की संभावना है।

 

iQOO Neo 7 कैमरा

फोटोग्राफी के लिए, स्मार्टफोन के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आने की उम्मीद है जो 50MP Sony IMX766V प्राइमरी सेंसर, 13MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 12MP पोर्ट्रेट टेलीफोटो लेंस प्रदान करता है। कंपनी आने वाले दिनों में और अधिक पुष्ट विवरण देने की उम्मीद है।

iQOO के अन्य फोन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म उपलब्ध

विशेष रूप से, भारत लॉन्च की तारीख अभी जारी नहीं की गई है। चल रहे त्योहारी सीजन के दौरान, iQOO Neo 6, iQOO Z6 Pro और अन्य सहित कई iQOO हैंडसेट ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर छूट पर उपलब्ध हैं। जिसे आप खरीद सकते हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
The iQOO Neo 7 will be the successor to the iQOO Neo 6, which was launched in India at a starting price of Rs 29,999. The iQOO Neo 7 is expected to house a 5,000 mAh battery that supports 120W fast charging. This charging speed was also indicated in the 3C listing of the device.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X