iQOO Neo 7 SE 2 दिसंबर को होगा लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन और कीमत

|
iQOO Neo 7 SE 2 दिसंबर को होगा लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन और कीमत

iQOO Neo 7 SE इस वीक लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और ऑफिशियल अनाउंसमेंट से पहले, मोस्ट स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गए हैं। कंपनी ने इस साल मई में iQOO Neo 6 SE को लॉन्च किया और छ: महीने बाद ही यह मिड-रेंज फोन का एडवांस वर्जन लॉन्च कर रही है।

 

iQOO Neo 7 SE 2 दिसंबर को चीन में अपनी शुरुआत करेगा। भारत में लॉन्च के बारे में अभी कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन कंपनी के भारतीय बाजार में भी आने की उम्मीद है। iQOO Neo 6 को देश में iQOO Neo 6 SE जैसे फीचर्स के साथ उपलब्ध कराया गया था। हालाँकि, iQOO Neo 7 को भी पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था। इसलिए यह साफ नहीं है कि दोनों फोन आने वाले महीनों में भारत में लॉन्च किए जाएंगे या उनमें से केवल एक ही भारत में आएगा।

iQOO Neo 7 SE फोन के स्पेसिफिकेशन

जबकि हम आने वाले हफ्तों में इसके बारे में और जानेंगे, आइए आगामी iQOO Neo 7 SE फोन के स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालें। स्मार्टफोन को TENAA लिस्टिंग पर देखा गया है, जिससे पता चलता है कि iQOO Neo 7 SE में 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा जो फुल HD+ रेजोल्यूशन पर काम करेगा और 120Hz पर रिफ्रेश होगा।

iQOO Neo 7 SE 2 दिसंबर को होगा लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन और कीमत

मिड-रेंज 5G फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 ऑक्टा-कोर SoC पर बेस्ड होगा, जिसका खुलासा कंपनी पहले ही कर चुकी है। इसे 16GB LPDDR5 रैम और 512GB UFS 3.1 स्टोरेज तक सपोर्ट किया जा सकता है।

 

iQOO Neo 7 SE अपने प्रीवियस की तुलना में हुड के नीचे थोड़ी बड़ी बैटरी पैक कर सकता है। लिस्टिंग से पता चलता है कि मिड-रेंज फोन में 4,700mAh की बैटरी से बढ़ाकर 4,8880mAh यूनिट होगी। यह भी कहा जाता है कि कंपनी 120W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट दे सकता है और यह फास्ट चार्जर बंडल करने की भी उम्मीद है।

64-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है। इस बार, 8-मेगापिक्सेल सेंसर के बजाय 2-मेगापिक्सेल कैमरा हो सकता है, जो एक डाउनग्रेड है। तीसरा भी 2 मेगापिक्सल का सेंसर है, जो मैक्रो शॉट्स के लिए हो सकता है। हालाँकि, ये 2-मेगापिक्सेल सेंसर रियल लाइफ में किसी काम के नहीं हैं। लेकिन, ये iQOO Neo 7 SE के ज्यादा स्पेसिफिकेशन नहीं हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
iQOO Neo 7 SE will be making its debut in China on December 2. Nothing has been said about the launch in India yet, but the company is expected to enter the Indian market as well. iQOO Neo 6 was made available in the country with features like iQOO Neo 6 SE. However, the iQOO Neo 7 was also launched in China last month.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X