FIFA World Cup 2022 से पहले Jio ने लॉन्च किए 5 नए इंटरनेशनल रोमिंग प्लान, जानें वैलिडिटी और प्लान्स

|
FIFA World Cup 2022 से पहले Jio ने लॉन्च किए 5 नए इंटरनेशनल प्लान

Reliance Jio ने 20 नवंबर, 2022 को कतर में शुरू होने वाले FIFA World Cup 2022 को देखने के लिए यात्रा (Travel) करने वाले फुटबॉल फैंस के लिए पांच नए इंटरनेशनल रोमिंग प्लान लॉन्च किए गए हैं। टेलीकॉम कंपनी ने कहा कि ये प्लान कतर, संयुक्त अरब अमीरात और यूएई की यात्रा करने वाले फुटबॉल फैंस के लिए उपलब्ध होंगे। सब्सक्राइबर इन इंटरनेशनल रोमिंग प्लान को jio.com या कंपनी के MyJio ऐप पर से सेलेक्ट कर सकते हैं।

 

यहां वह सब कुछ है जो हम Jio के नए पेश किए गए इंटरनेशनल रोमिंग प्लान के बारे में जानते हैं।

Jio का 1122 रुपये का IR रोमिंग प्लान

यह डेटा प्लान 1GB डेटा देता है और यह पांच दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। एक बार सभी डेटा का यूज हो जाने के बाद स्टैण्डर्ड PayGo दरें लागू होंगी।

Jio का 1599 रुपये का IR रोमिंग प्लान

यह प्लान 15 दिनों की वैलिडिटी के साथ आती है, और यह लोकल कॉल, कॉल बैक टू इंडिया और इनकमिंग कॉल सहित 150 मिनट की वॉयस कॉल मिलता है। इसमें 1GB डेटा और 100 SMS भी मिलते हैं।

एक बार वाई-फाई कॉलिंग के जरिए इनकमिंग कॉल की निर्धारित सीमा समाप्त हो जाने पर, ग्राहकों से 1 रुपये का शुल्क (fees) लिया जाएगा। कंपनी ने यह भी कहा कि आउटगोइंग कॉल की सीमा समाप्त होने पर स्टैण्डर्ड PayGo दरें लागू होंगी।

Jio का 3999 रुपये का IR रोमिंग प्लान

यह प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, और यह 250 मिनट की लोकल वॉयस कॉल और 250 मिनट की इनकमिंग कॉल के साथ भारत में वापस कॉल करने का परमिशन देती है। यह 3GB डेटा और 100 SMS भी मिलते हैं।

 

एक बार वाई-फाई कॉलिंग के जरिए इनकमिंग कॉल की निर्धारित सीमा समाप्त हो जाने पर, ग्राहकों से 1 रुपये का शुल्क (fees) लिया जाएगा। कंपनी ने यह भी कहा कि आउटगोइंग कॉल की सीमा समाप्त होने पर स्टैण्डर्ड PayGo दरें लागू होंगी।

FIFA World Cup 2022 से पहले Jio ने लॉन्च किए 5 नए इंटरनेशनल प्लान

Jio का 5122 रुपये का IR रोमिंग प्लान

बता दें कि यह डेटा प्लान 5GB डेटा के साथ आता है और यह 21 दिनों की वैलिडिटी देता है। एक बार सभी डेटा का यूज हो जाने के बाद स्टैण्डर्ड PayGo दरें लागू होंगी।

Jio का 6799 रुपये का IR रोमिंग प्लान

6799 रुपये के इस प्लान में आपको 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, और इसमें 500 मिनट की लोकल वॉयस कॉल और 500 मिनट की इनकमिंग कॉल के साथ भारत में किए जाने वाले वापस कॉल भी मिलते हैं। यह 5GB डेटा और 100 SMS भी देता है।

एक बार वाई-फाई कॉलिंग के जरिए से इनकमिंग कॉल की निर्धारित सीमा समाप्त हो जाने पर, ग्राहकों से 1 रुपये का शुल्क (fees) लिया जाएगा। कंपनी ने यह भी कहा कि आउटगोइंग कॉल की सीमा समाप्त होने पर मानक PayGo दरें लागू होंगी।

 
Best Mobiles in India

English summary
Reliance Jio has launched five new international roaming plans for football fans traveling to watch the FIFA World Cup 2022 starting in Qatar on November 20, 2022. The telecom company said that these plans will be available for football fans traveling to Qatar, United Arab Emirates and UAE.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X