इन यूजर्स पर जियो का कड़ा फैसला, सिर्फ 300 मिनिट रोज मिलेगी फ्री कॉलिंग

By Neha
|

रिलायंस जियो ने इंडियन टेलीकॉम मार्केट में कदम रखते ही कम समय में बड़ी संख्या में नए ग्राहक जोड़ लिए हैं। कंपनी की इस सफलता की सबसे बड़ी वजह थी कि कंपनी अपने यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही है, जिसमें यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर कितनी भी देर तक वॉयस कॉल के जरिए बात कर सकते हैं। फिलहाल जियो ही एक मात्र कंपनी है, जो अपने यूजर्स को अनिलिमिटेड कॉलिंग देती है।

 
इन यूजर्स पर जियो का कड़ा फैसला, सिर्फ 300 मिनिट रोज मिलेगी फ्री कॉलिंग

टेलीकॉम न्यूज वेबसाइट telecomtalk.info के अनुसार, जियो टीम ने ट्विटर पर कंफर्म किया है कि कंपनी अनिलिमिडेट कॉलिंग के प्लान पर जल्द ही 300 मिनट हर रोज की लिमिट तय कर सकती है। हालांकि कंपनी की तरफ से ये भी साफ कहा गया है कि ये कटौती सभी यूजर्स के लिए नहीं होगी, इसका प्रभाव सिर्फ उन्ही यूजर्स पर होगा, जो जियो नेटवर्क का गलत इस्तेमाल करते हैं।

खरीदने के कुछ घंटों बाद ही दो हिस्सों खुला iPhone 8 Plus, महिला ने शेयर की तस्वीरेंखरीदने के कुछ घंटों बाद ही दो हिस्सों खुला iPhone 8 Plus, महिला ने शेयर की तस्वीरें

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसे यूजर्स पर अब कंपनी सख्त हो चुकी है। कुछ यूजर्स जियो नेटवर्क का इस्तेमाल प्रमोशन के लिए कर रहे हैं। कंपनी के निशाने पर वो यूजर्स भी हैं, जो 10 घंटे से ज्यादा हर रोज वॉयस कॉलिंग का इस्तेमाल कर रहे हैं, ऐसे यूजर्स अब कंपनी के निशाने पर हैं। बता दें कि ज्यादातर टेलीकॉम कंपनियां अनलिमिटेड कॉलिंग के नाम पर 300 मिनट प्रतिदिन और 1200 मिनट प्रति सप्ताह की लिमिट देती हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
Jio may limit voice calls to 300 minutes per day. more detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X