जियो के अब इन यूजर्स को मिलेगा 2 दिन फ्री अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग बेनिफिट्स

|

जियो उन यूजर्स के लिए दो दोनों का कॉम्प्लिमेंट्री अनलिमिटेड प्लान पेश करेगी, जिन्हें बीते दिन नेटवर्क की समस्या का सामना करना पड़ा था। कॉम्प्लिमेंट्री प्लान आज रात ऑटोमेटिक रूप से यूजर्स के नंबर पर लागू हो जाएगा और उनकी वर्तमान सक्रिय प्लान के समाप्ति के बाद एक्टिव हो जाएगा।

 
जियो के अब इन यूजर्स को मिलेगा 2 दिन फ्री अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग बेनिफिट्स

जियो देगा यूजर्स को 2 दिन तक कॉम्प्लिमेंट्री प्लान

अपने कस्टमर्स को एक मैसेज में, Jio ने कहा, "आपका सेवा अनुभव हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। दुर्भाग्य से, आज सुबह, आपको और मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कुछ अन्य ग्राहकों को सेवा में व्यवधान का सामना करना पड़ा। हालाँकि हमारी टीमें इस नेटवर्क समस्या को हल करने में सक्षम थीं। हम समझते हैं कि यह आपके लिए सुखद सेवा अनुभव नहीं था, और हम इसके लिए वाकई क्षमा चाहते हैं।"

37 साल के इस सीईओ को एक दिन में हो गया 45,555 करोड़ रुपये का नुकसान37 साल के इस सीईओ को एक दिन में हो गया 45,555 करोड़ रुपये का नुकसान

इस प्रकार अब Reliance Jio ने यूजर्स के लिए 2 दिन एक्सट्रा कॉम्प्लिमेंट्री डेटा और कॉलिंग देना का फैसला किया है और जो अपने आपके प्लान में जुड़ जाएगा और आपका वर्तमान प्लान खत्म होने के बाद वो एक्टिव हो जाएगा।

इन राज्य के जियो यूजर्स को 2 दिन फ्री मिलेगी जियो सर्विस

बीते दिन छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान और महाराष्ट्र सहित कई राज्यों में Jio का नेटवर्क काम नहीं कर पा रहा था और लोगों ने जियो के डाउन होने की शिकायत की थी और अब कंपनी ये ऑफर नेटवर्क की वजह से ग्राहकों को हुई परेशानी को देखते हुए लेकर आई है।

फेसबुक, व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम के सात घंटे के लिए ऑफलाइन होने के ठीक एक दिन बाद माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कल #JioDown ट्रेंड कर रहा था और काफी लोगों ने शिकायत की कि वो इंटरनेट औ कॉलिंग नहीं कर पा रहे है।

JioDown: जियो हुआ डाउन, यूजर्स नहीं कर पा रहे है कॉल और इंटरनेट का इस्तेमाल!JioDown: जियो हुआ डाउन, यूजर्स नहीं कर पा रहे है कॉल और इंटरनेट का इस्तेमाल!

Downdetector.com, एक ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म है जो विभिन्न वेबसाइटों और सर्विस की स्थिति के बारे में रियल टाइम की जानकारी प्रदान करता है, ने दिखाया कि Jio के नेटवर्क आउटेज के बारे में रिपोर्ट सुबह 9 बजे से शुरू हुई और 11 बजे चरम पर पहुंच गई थी। सुबह 11 बजकर 08 मिनट पर पूरे भारत में Jio नेटवर्क आउटेज की लगभग 4,000 रिपोर्टें थीं लेकिन इसके बाद धीरे-धीरे कम होने लगी। गौरतलब हो कि कस्टमर बेस के हिसाब से जियो भारत की सबसे बड़ी टेलिकॉम सर्विस कंपनी है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Jio to offer 2-day Free unlimited plan to affected users

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X