Jio True 5G इन 2 और शहरों में हुआ लॉन्च यूजर्स को मिलेगा अनलिमिटेड 1Gbps डेटा

|
Jio True 5G इन 2 और शहरों में हुआ लॉन्च, मिलेगा अनलिमिटेड 1Gbps डेटा

Jio True 5G: Reliance Jio ने अपनी 5G सेवाओं को दो और शहरों, बेंगलुरु और हैदराबाद में बढ़ा दिया है। दो शहरों में Jio True 5G के लॉन्च के साथ, Jio के पास अब कुल आठ शहरों में 5G कवरेज है। बेंगलुरू और हैदराबाद में Jio यूजर केवल invite -only सिस्टम से 5G का उपयोग करने में इनेबल होंगे, ठीक उसी तरह जैसे अन्य शहरों में यूजर करते है। टेलीकॉम कंपनी ने कहा कि उनका 5G नेटवर्क स्टैंडअलोन आर्किटेक्चर की बदौलत 500Mbps और 1Gbps के बीच कहीं भी स्पीड ऑफर करेगा।

 

Jio Data Balance Check करें वो भी बिना App की मदद लिए…Jio Data Balance Check करें वो भी बिना App की मदद लिए…

रिलायंस जियो ने कहा..

हम पूरी योजना के हिसाब से काम को आगे बड़ा रहें है ताकि ग्राहकों को 5Gका बेहतरीन अनुभव मिल सके।" अनिवार्य रूप से, रोलआउट एक तरीके से होगा, जिसका अर्थ है कि कुछ यूजर को इन शहरों में दूसरों से पहले सेवाएं मिलेंगी। Invite प्राप्त करने के लिए, बेंगलुरु और हैदराबाद में रिलायंस जियो के यूजर्स को MyJio ऐप का उपयोग करना होगा। जब आप ऐप ओपन करेंगे तो आपको इनवाइट दिखाई देगा। उस पर टैप करें और आप "Jio वेलकम ऑफर" के माध्यम से अतिरिक्त लागत का भुगतान किए बिना Jio की 5G सेवाओं के लिए रजिस्टर हो जाएंगे।

Free Amazon Prime Membership: Jio, Airtel, Vodafone के ये प्लान्स दें रहें है ढेर सारे बेनिफिट्सFree Amazon Prime Membership: Jio, Airtel, Vodafone के ये प्लान्स दें रहें है ढेर सारे बेनिफिट्स

Jio की 5G सेवाएं अभी भी काफी हद तक अनुपलब्ध है

दावों के बावजूद, हालांकि, Jio की 5G सेवाएं अभी भी काफी हद तक अनुपलब्ध हैं। नेटवर्क इंटेलिजेंस और कनेक्टिविटी इनसाइट्स फर्म, ऊकला के अनुसार, जिन शहरों में Jio ने पहले 5G लॉन्च किया, जैसे दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, वाराणसी और नाथद्वारा, उपलब्धता सीमित है। चूंकि Jio स्टैंडअलोन 5G इन्फ्रास्ट्रक्चर का उपयोग करने वाला एकमात्र टेलीकॉम प्रदाता है, इसलिए 5G फोन को सॉफ्टवेयर अपडेट की आवश्यकता होगी। कई प्रमुख स्मार्टफोन ब्रांड पहले ही अपडेट को रोल आउट कर चुके है जो Jio के 5G नेटवर्क को सक्षम बनाता है। Apple वर्तमान में iOS 16.2 बीटा में टेस्टकर रहा है, जबकि Samsung, Google, LG और Asus ने अभी भी आवश्यक सॉफ़्टवेयर को रोल आउट नहीं किया है जो Jio True 5G को इनेबल बनाता है।

Jio, Airtel और Vi के ऐसे प्लान्स जो दें रहे है Disney+ Hotstar Free Subscription, फ्री में देखे ICC T20 WCJio, Airtel और Vi के ऐसे प्लान्स जो दें रहे है Disney+ Hotstar Free Subscription, फ्री में देखे ICC T20 WC

 
Best Mobiles in India

English summary
Jio True 5G: Reliance Jio has extended its 5G services to two more cities, Bengaluru and Hyderabad. With the launch of Jio True 5G in two cities, Jio now has 5G coverage in a total of eight cities. Jio users in Bangalore and Hyderabad will be able to use 5G through an invite-only system, just like users in other cities.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X