Jio अब अपने यूज़र्स को वैधता खत्म होने के बाद देगी ग्रेस ऑफर

|

जियो कंपनी अपने यूज़र्स को अब एक अतिरिक्त सेवा दे रही है। इस सेवा को जियो का ग्रेस प्लान कहते हैं। जियो कंपनी अपने यूज़र्स को उनके प्लान के खत्म होने के बाद भी उस प्लान में एक दिन का ग्रेस प्लान दे रही है।

Jio अब अपने यूज़र्स को वैधता खत्म होने के बाद देगी ग्रेस ऑफर

 

इस प्लान के तहत यूज़र्स के प्लान की वैधता खत्म होने के बाद भी अगले 24 घंटे तक यूज़र्स अनलिमिटेड जियो टू जियो कॉल कर सकते हैं। इस ऑफर के जरिए जियो कंपनी अपने उन यूज़र्स को राहत दे रही है जो लॉकडाउन की वजह से अपने घरों में रहते हैं और बाहर जाकर रिचार्ज नहीं करा पाते हैं।

जियो का ग्रेस प्लान

जियो कंपनी ने अभी तक अपने इस प्लान की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, इसलिए हम फिलहाल ये सत्यापित नहीं कर सकते हैं कि जियो कंपनी के सभी प्रीपेड प्लान पर ग्रेस प्लान का फायदा मिलेगा या नहीं।

यह भी पढ़ें:- वोडाफोन के इस पोस्टपेड प्लान की कीमत बढ़ी, जानिए कितनी कीमत में कितने फायदे

आपको बता दें कि जियो कंपनी ने हाल ही में एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था, जो 2,399 रुपए का है। इस प्लान में 365 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ रोज 2 जीबी हाई स्पीड डेटा भी मिलेगा।

जियो का वर्क फ्रॉम होम प्लान

जियो कंपनी के इस नए वार्षिक वर्क फ्रॉम होम प्लान में यूज़र्स को रोज 2 जीबी 4जी इंटरनेट डेटा मिलेगा। इसके साथ यूज़र्स को इस प्लान में अनलिमिलेट वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा भी मिलेगी। इस प्लान को यूज़ करने के बाद भी अगर किसी यूज़र्स को अतिरिक्त इंटरनेट डेटा की जरूरत है तो वो एड ऑन प्लान के जरिए अपने प्लान में अतिरिक्त डेटा जोड़ सकते हैं। जियो कंपनी ने इस प्लान के लिए तीन एड-ऑन प्लान भी पेश किए हैं, इसमें एक प्लान 151 रुपए का, दूसरा 251 रुपए का और तीसरा 201 रुपए का प्लान है।

 

जियो कंपनी का दूसरा वार्षिक प्लान

जियो कंपनी के इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। आपको बता दें कि जियो कंपनी ने इसी साल फरवरी में एक सालाना प्लान लॉन्च किया था। उस प्लान की कीमत 2,121 रुपए है। इस प्लान में भी यूज़र्स को रोज 1.5 जीबी इंटरनेट डेटा मिलता है और उसके साथ एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। इस प्लान की वैधता 336 दिनों की है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Jio company is now providing an additional service to its users. This service is called the Grace Plan of Jio. Jio company is giving one day grace plan to its users even after the end of their plan. Under this plan, users can make unlimited live to live calls for the next 24 hours even after the validity of the plan is over.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X