91% शेयर के साथ सबसे आगे है JioFi, जाने इसके लाभ

Written By:

रिलायंस Jio ने अपने फ्री डाटा से टेलिकॉम सेक्टर में अन्य कंपनियों की नींद उड़ा दी है। मजबूरन अन्य कंपनियों आगे रहने के लिए सस्ते और आकर्षक ऑफर देने पड़ रहे हैं। लेकिन क्या इसका फायदा उन्हें हो रहा है? शायद नहीं, क्योंकि 2017 की दूसरी तिमाही में डेटा कार्ड सेगमेंट में रिलायंस रिटेल की JioFi सबसे आगे रहा है।

आखिर क्यों ये ऐप बनी है teenagers की दुश्मन!

91% शेयर के साथ सबसे आगे है JioFi, जाने इसके लाभ

डाटा कार्ड सेगमेंट में आगे रहने के कारण कंपनी की बाजार हिस्सेदारी 91% रही है। साइबर मीडिया रिसर्च (सीएमआर) की गुरुवार को जारी रिपोर्ट में कहा गया कि इसका खास कारण रिलायंस रिटेल की ओर से लगातार मुफ्त डेटा सेवाएं उपलब्ध कराना और अलग-अलग कीमतों पर माई-फाई डेटा कार्ड उपलब्ध कराना है।

ये हैं Airtel के Best अनलिमिटेड वैलिडिटी Plans

91% शेयर के साथ सबसे आगे है JioFi, जाने इसके लाभ

सीएमआर के विश्लेषक (इंडस्ट्री इंटेलीजेंस प्रैक्टिस) नरेंद्र कुमार ने एक बयान में कहा, 'रिलायंस जियो के माई-फाई डिवाइस ने होम राउटर बाजार पर भी असर डाला है। हमारे शुरुआती आंकड़ों से पता चला है कि प्रमुख शहरों में होम राउटर की बिक्री में 60-70 फीसदी की गिरावट आई है।'

95 रुपए से शुरू है EMI
रिलायंस जियो का नया JioFi डिवाइस आप 95 रुपए में घर ला सकते हैं। इसके लिए आपको EMI ऑप्शन लेना होगा। यह EMI 95.03 रुपए से शुरू होती है। हालांकि यह EMI बैंक के साथ अलग अलग है।

अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग + डाटा
JioFi डिवाइस अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डाटा सेवा के साथ आता है। इस डिवाइस में 4जी स्पीड शानदार है। इस डिवाइस के 10 और डिवाइस कनेक्ट किए जा सकते हैं।

2G/3G फोन में भी जियो
रिलायंस जियो के जियोफाई डिवाइस की सबसे मजेदार बात है कि आप इससे 2जी और 3जी डिवाइस पर भी जियो इंटरनेट का लाभ ले सकते हैं, वो भी शानदार स्पीड में।



English summary
JioFi data card market dominance continues with 91% shares. It has many luring offers for its users. Read more about the device, all in Hindi
Please Wait while comments are loading...
 EC bars 'Pappu': 'पप्पू' के इस्तेमाल पर लगी रोक तो परेश रावल को सूझी मसखरी,  लोगों के कहा PD लिख दो...
EC bars 'Pappu': 'पप्पू' के इस्तेमाल पर लगी रोक तो परेश रावल को सूझी मसखरी, लोगों के कहा PD लिख दो...
Pradyuman Murder Case: शक के दायरे से बाहर नहीं कंडक्‍टर अशोक, नहीं मिली बेल
Pradyuman Murder Case: शक के दायरे से बाहर नहीं कंडक्‍टर अशोक, नहीं मिली बेल
Opinion Poll

Social Counting