JioPhone Next के लिए करना होगा और इंतजार, अब इस दिन होगा लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

|

JioPhone Next को रिलायंस जियो आज लॉन्च करने वाला था लेकिन अब आज इसकी लॉन्चिंग नहीं होगी और इसके लिए दीपावली तक का इंतजार करना होगा। यह एक किफायती 4G स्मार्टफोन है जिसे जियो और गूगल के साथ पार्टनरशिप में बनाया गया है। जियोफोन नेक्स्ट जिसमें कई सारे शानदार फीचर्स मिलने वाले है। अभी, कंपनी ने पुष्टि की है कि JioPhone नेक्स्ट की एडवांस टेस्टिंग चल रही है। वर्तमान में, कंपनी लिमिटेड संख्या में यूजर्स के साथ स्मार्टफोन की टेस्टिंग कर रही है और फीडबैक के आधार पर जहां भी आवश्यकता होगी, उसमें सुधार किया जाएगा।

 
JioPhone Next के लिए करना होगा और इंतजार, अब इस दिन होगा लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

JioPhone Next के लिए दिवाली तक करना होगा इंतजार

रिलायंस जियो ने कहा कि वह दिवाली के त्योहार सीजन तक स्मार्टफोन को मार्केट में लाना चाहते है। कुछ टेस्टिंग के साथ, कंपनी एक बेहतर प्रॉडक्ट को तैयार करने में लगी हुई और इसको ग्लोबल लेवल पर उतारा जाएगा। इस प्रकार जिन लोगों को JioPhone Next के गणेश चतुर्थी पर लॉंच होने की उम्मीद थी, अब उन्हें दिवाली तक का इंतजार करना होगा।

JioPhone Next के लॉन्च से पहले आपको जान लेनी चाहिए ये 10 प्रमुख बातेंJioPhone Next के लॉन्च से पहले आपको जान लेनी चाहिए ये 10 प्रमुख बातें

JioPhone Next मार्केट में एक नया बदलाव लाने जा रहा है और यह बहुत कम कीमत के साथ ऐसा करने जा रहा है। इस फोन को खरीदने वाले यूजर्स सको एक अलग ही 4जी अनुभव मिलेगा। Reliance Jio इस किफायती 4G डिवाइस के साथ भारत को '2G मुक्त' बनाने की योजना बना रही है। ऑनलाइन कई रिपोर्ट्स में स्मार्टफोन की अलग-अलग कीमत बताई गई है।

किस कारण हुई देरी

वहीं Jio ने अपने आधिकारिक बयान में कहा है कि सेमीकंडक्टर की कमी की वजह से JioPhone Next के लॉन्च को टालना पड़ा। यह एक वैश्विक मुद्दा है जिसने स्मार्टफोन से लेकर ऑटोमोबाइल से लेकर वीडियो गेम कंसोल तक कई उद्योगों को प्रभावित किया है।

जियोफोन नेक्स्ट मिल सकता है सिर्फ 500 रुपये में, जानिए कैसेजियोफोन नेक्स्ट मिल सकता है सिर्फ 500 रुपये में, जानिए कैसे

जियोफोन नेक्स्ट की कीमत क्या हो सकती है

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार अब पता चला है कि JioPhone Next की कीमत 5,000 रुपये हो सकती है। इसके अलावा, स्मार्टफोन का एक और वेरिएंट 7,000 रुपये में उपलब्ध हो सकता है। दोनों मॉडल केवल 10% डाउनपेमेंट पर कस्टमर्स के लिए उपलब्ध हो सकते हैं, जिसका अर्थ है कि वे JioPhone Next को कम से कम 500 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं।

 

Jio ने बंद किये अपने ये 2 पॉपुलर रिचार्ज प्लान्स, जानें क्योंJio ने बंद किये अपने ये 2 पॉपुलर रिचार्ज प्लान्स, जानें क्यों

डिवाइस के आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 11 Go एडिशन पर काम करने की उम्मीद की जा रही है और Jio ने कहा है कि यह यूजर्स को एक बहुत ही सहज Android एक्सपीरियंस प्रदान करेगा क्योंकि इसने Google की मदद से सॉफ़्टवेयर को ऑप्टिमाइज़ किया है।

जियो फोन नेक्स्ट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 215 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है जो 3GB तक RAM और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिल सकता है। यूजर्स को बैक साइड में 13MP का प्राइमरी कैमरा मिलने की उम्मीद है जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 8MP का कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा और भी कई शानदार फीचर्स के साथ जियो के इस अपकमिंग फोन को दीपावली के त्योहार पर लॉन्च किया जाएगा।

सेल से पहले JioPhone Next के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, यह होगी कीमत!सेल से पहले JioPhone Next के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, यह होगी कीमत!

इसके अलावा हाल ही में जियो ने JioPhone यूजर्स के लिए 2 सबसे किफ़ायती प्लान्स 39 और 69 रुपए के प्लान्स को भी बंद कर दिया गया है। और अब जियोफोन यूजर्स के लिए सबसे छोटा प्लान 75 रुपए का है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
JioPhone Next: Reliance Jio was about to launch JioPhone Next today but now it will not be launched today and will have to wait till Diwali for this.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X