Subscribe to Gizbot

13MP कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 7000 रुपए में ये स्मार्टफोन लॉन्च

Written By:

भारत की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कार्बन मोबाइल्स ने अपनी टाइटेनियम सीरीज़ का विस्तार करते हुए नया स्मार्टफोन Karbonn Titanium Frames S7 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कार्बन मिड और स्टार्टिंग रेंज स्मार्टफोन बनाने के लिए जानी जाती है। कंपनी ने ये फोन 6,999 रुपए में लॉन्च किया है।

इस फोन के खास फीचर की बात करें, तो कंपनी ने इसे 13 मेगापिक्सल कैमरा और 3000 एमएएच बैटरी के साथ पेश किया है। इसके अलावा इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया है। कार्बन ने इस फोन के लिए एयरटेल और शॉपक्लू के साथ साझेदारी की है, जिसके तहत टाइटेनियम फ्रेम्स एस7 को खऱीदने पर यूजर्स को कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में।

13MP कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 7000 रुपए में ये स्मार्टफोन लॉन्च

कार्बन टाइटेनियम फ्रेम्स एस7 के स्पेसिफिकेशन-

कार्बन के इस फोन में 5.5 इंच फुल एचडी आईपीएस (1080 x 1920 पिक्सल )डिसप्ले दिया है, जो 2.5डी कर्व्ड ग्लास डिसप्ले के साथ आता है। इस फोन में मैटेलिक रियर पैनल दिया है। कार्बन के इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया है, जो फोन के बैक पैनल पर मौजूद है। ये फोन तीन कलर वेरिएंट में आता है, जिसमें ब्लैक, शैंपेन और रेड कलर शामिल हैं।

Honor 9 Lite First impression (Hindi)

कैमरा की बात करें, तो कंपनी ने इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का ही फ्रंट कैमरा दिया है। कैमरा के लिए एचडीआर, प्रो मोड, फेस डिटेक्शन जैसे मोड दिए हैं।

अमेजन ग्रेट इंडियन सेल में Smartphone पर 35% डिस्काउंट

कार्बन टाइटेनियम फ्रेम्स एस7 फोन में 1.45 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। ये फोन 3 जीबी रैम के साथ आता है। डेटा स्टोरेज के लिए फोन में 32 जीबी स्पेस दिया है। इस फोन में 128 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है। ये फोन एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर चलता है। फोन में AI असिस्टेंट निकी भी दिया गया है।

डुअल सिम सपोर्ट के साथ आने वाले कार्बन के इस फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि ये 120 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम और 20 घंटे तक का टॉक टाइम देती है। कनेक्टिविटी के लिए कार्बन टाइटेनियम फ्रेम्स एस7 में 4जी वीओएलटीई के अलावा, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी (ओटीजी के साथ) जैसे फ़ीचर दिए गए हैं।

कार्बन टाइटेनियम फ्रेम्स एस7 की उपलब्धता-

अगर आप इस फोन को खरीदने का सोच रहे हैं, तो बता दें कि कार्बन का ये फोन एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट शॉप क्लू पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Whatsapp ने लिया बड़ा फैसला, इस खास फीचर पर लगाई रोक

कार्बन टाइटेनियम फ्रेम्स एस7 पर ऑफर-

शॉप क्लू पर मोबिक्विक ई-वॉलेट से इस फोन को खरीदने पर 30 परसेंट कैशबैक प्राप्त होगा। इंडसइंड बैंक और स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से इस फोन को खरीदने पर 10 परसेंट इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। एयरटेल इस फोन पर 2,000 रुपए का कैशबैक ऑफर कर रही है। इस कैशबैक को प्राप्त करने के लिए ग्राहकों को 36 महीने तक 199 रुपए का रीचार्ज कराना होगा। यूजर्स को पहले 18 महीने के बाद 500 रुपए और फिर 15 महीने के बाद बाकी 1,500 रुपए कैशबैक मिल जाएगा।

English summary
Karbonn Titanium Frames S7 with 13-megapixel selfie camera and 3000mah battery launched in India.
VIDEO: रोजी-रोटी बर्बाद होते देख रईसजादे से भिड़ गया चाऊमीनवाला, गिरा-गिराकर मारा
VIDEO: रोजी-रोटी बर्बाद होते देख रईसजादे से भिड़ गया चाऊमीनवाला, गिरा-गिराकर मारा
पापोन विवाद पर नाबालिग के पिता ने किया सिंगर का बचाव, कही ये बात
पापोन विवाद पर नाबालिग के पिता ने किया सिंगर का बचाव, कही ये बात
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot