4000mAh बैटरी के साथ Karbonn Titanium Jumbo लॉन्च, कीमत 6,490 रु

Written By:

कार्बन और एयरटेल ने मिलकर जियोफोन की टक्कर में एक स्मार्टफोन पेश किया था, जिसकी कीमत एफ्फेक्टिवली 1399 रुपए है. अब कंपनी एक और नया स्मार्टफोन लेकर आई है, जो की एक बजट स्मार्टफोन है. इस फोन का नाम
Karbonn Titanium Jumbo है.

Moto X4 की नई इमेज हुई लीक, सामने आई कीमत

4000mAh बैटरी के साथ Karbonn Titanium Jumbo लॉन्च, कीमत 6,490  रु

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कार्बन का लेटेस्ट फोन Karbonn Titanium Jumbo 6,490 रुपए की कीमत में पेश किया गया है. इस फोन में 4जी VoLTE सपोर्ट दिया गया है और यह स्मार्टफोन एंड्रायड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

डिस्प्ले और कलर वैरिएंट

कार्बन का यह डिवाइस भारत में दो कलर वैरिएंट में उपलब्ध होगा. इस फोन को ब्लैक और शैम्पेन कलर में खरीदा जा सकता है. कार्बन टाइटेनियम जंबो स्मार्टफोन 5 इंच की HD डिस्प्ले के साथ आता है, इसका में 1280*720 पिक्सल है.

प्रोसेसर

इस बजट हैंडसेट में 1.3GHz क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है. यह फोन २जीबी रैम के साथ आता है. इस फोन में कंपनी ने 16जीबी का मैमोरी स्पेस दिया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाकर 64जीबी तक किया जा सकता है.

ओएस

जैसे की पहले भी बता है इस यह कार्बन टाइटेनियम जम्बो स्मार्टफोन एंड्रायड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. बता दें की इस फोन एंड्रायड oreo अपडेट मिलने के चांस काफी कम हैं.

कैमरा

कैमरा ऑप्टिक्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है और इसमें LED फ़्लैश और 8मेगापिक्सल सेल्फी शूटर है सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए दिया गया है.

अन्य स्पेसिफिकेशन

इसके अन्य स्पेसिफिकेशन पर नजर डालें तो यह फोन 4जी VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0, GPS, डूअल सिम सपोर्ट और FM रेडियो के साथ आता है. इस फोन में 4000mAh की बैटरी पॉवर दी गई है. कंपनी की मानें तो यह बैटरी 16 घंटों का टॉक दे सकती है जबकि स्टैंडबाय टाइम 400 घंटों तक हो सकता है.


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
Karbonn Titanium Jumbo with a juicy 4000mAh battery is priced at Rs. 6,490. REad more detail in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
दो मासूमों को लेकर नदी में कूदी मां खुद तैरकर बाहर निकल आई, बच्चों की मौत
दो मासूमों को लेकर नदी में कूदी मां खुद तैरकर बाहर निकल आई, बच्चों की मौत
मेडिकल कॉलेज की 54 छात्राएं करती रहीं जूनियर्स पर एडल्ट अत्याचार, जुर्माना भरेंगी 50-50 हजार
मेडिकल कॉलेज की 54 छात्राएं करती रहीं जूनियर्स पर एडल्ट अत्याचार, जुर्माना भरेंगी 50-50 हजार
Opinion Poll

Social Counting