Lava Blaze 5G फोन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत जान Jio के छूटे पसीने

|
 Lava Blaze 5G फोन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत जान Jio के छूटे पसीने

Lava Blaze 5G: भारत का घरेलू स्मार्टफोन ब्रांड लावा ( Lava ) ने सोमवार को अपना पहला 5G स्मार्टफोन लावा ब्लेज 5जी ( Lava Blaze 5G ) लॉन्च किया जिसका मुंह दिखाई इंडिया मोबाइल कांग्रेस (IMC) 2022 में की गई थी।
सुनील रैना, प्रेसिडेंट और बिजनेस हेड ने कहा, "हमारा हमेशा से भारत में बने एक 5G स्मार्टफोन को विकसित करने की इच्छा रही है। यह फ़ोन भारतीयों को Next Generation 5G Technology को किफायती मूल्य पर उपलब्ध कराना है।

 

भारत में iPhone 14 Plus की पहली सेल अगले हफ्ते से होगी शुरू, क्या यह आप के खरीदने लायक है?भारत में iPhone 14 Plus की पहली सेल अगले हफ्ते से होगी शुरू, क्या यह आप के खरीदने लायक है?


Lava Blaze 5G स्पेसिफिकेशंस

Lava Blaze 5G में 6.5-इंच HD+ IPS डिस्प्ले है जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। हुड के तहत, स्मार्टफोन 7nm मीडियाटेक डाइमेंशन 700 चिपसेट द्वारा संचालित होता है जिसे 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स चलाता है और वर्चुअल रैम फीचर के लिए सपोर्ट के साथ आता है।

इस दिवाली सेल में OnePlus 10 Pro 5G पर पाएं 6,000 रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट, जल्दी करेंइस दिवाली सेल में OnePlus 10 Pro 5G पर पाएं 6,000 रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट, जल्दी करें


Lava Blaze 5G: कैमरा और अन्य फीचर्स

कैमरे की बात करें तो Lava Blaze 5G में पीछे की तरफ 50MP का डुअल कैमरा सेटअप है। वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में फ्रंट में 8MP का कैमरा मिलता है। डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी है।
में Android 12 सॉफ्टवेयर शामिल हैं। फोन ग्लास बैक के साथ आएगा साथ ही बायोमेट्रिक्स के लिए एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर भी शामिल है ।

ये Smartphone करने वाले है अक्टूबर 2022 में अपनी मुंह दिखाईये Smartphone करने वाले है अक्टूबर 2022 में अपनी मुंह दिखाई

 Lava Blaze 5G फोन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत जान Jio के छूटे पसीने

फास्ट चार्जिंग पर अभी तक कोई शब्द सामने नहीं आया है। हालांकि, फोन चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है। डिवाइस की अन्य विशेषताओं में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, मल्टीपल 5G बैंड सपोर्ट, 4G VoLTE, डुअल-बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.1 शामिल है।

तहलका मचाने आया Infinix का नया 5G फोन, 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी है खूबीतहलका मचाने आया Infinix का नया 5G फोन, 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी है खूबी

Lava Blaze 5G: कीमत और उपलब्ध्ता

Lava Blaze 5G की प्री-बुकिंग इस साल दिवाली के आसपास शुरू हो जाएगी। अभी तक, कंपनी ने स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है, हालांकि यह पुष्टि की है कि Lava Blaze 5G की कीमत लगभग 10,000 रुपये होगी। ब्रांड फोन की वारंटी अवधि के भीतर ग्राहकों को "घर पर मुफ्त सेवा" प्रदान करेगा।

स्टाइलिश डिजाइन वाला Vivo Y73t 5G हुआ लॉन्च, कीमत इतनी कम जिसका नहीं कोई जवाबस्टाइलिश डिजाइन वाला Vivo Y73t 5G हुआ लॉन्च, कीमत इतनी कम जिसका नहीं कोई जवाब

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Lava Blaze 5G: India's domestic smartphone brand Lava on Monday launched its first 5G smartphone Lava Blaze 5G, which was showcased at the India Mobile Congress (IMC) 2022. Sunil Raina, President and Business Head, said, “We have always wanted to develop a 5G smartphone made in India.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X