Lava Blaze 5G बजट स्मार्टफोन की आज शुरू होगी पहली सेल; मिलेगा 1 हजार रु का इंस्टैंट डिस्कॉउंट

|
Lava Blaze 5G बजट स्मार्टफोन की आज शुरू होगी पहली सेल

Lava ने हाल ही में भारतीय बाजार में Lava Blaze 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया था। लावा का नवीनतम स्मार्टफोन आज से देश में पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। Lava Blaze 5G अभी बाजार में 5G कनेक्टिविटी वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन है।

 

Lava Blaze 5G के कुछ मेन फीचर्स की बात करें तो फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, 50MP कैमरा सेटअप और 5000mAh की बैटरी शामिल है। आइए भारत में लावा ब्लेज़ 5जी की कीमत, लॉन्च ऑफर्स, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स पर करीब से नज़र डालें।

Lava Blaze 5G: भारत में कीमत और लॉन्च ऑफर

भारत में Lava Blaze 5G की कीमत 4GB + 128GB कॉन्फ़िगरेशन के लिए 10,999 रुपये है। हालांकि , एक इंट्रोडक्टरी ऑफर के रूप में, लावा ब्लेज़ 5G 9999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा। लावा ब्लेज़ 5G अमेज़न इंडिया के माध्यम से दोपहर 12:00 बजे से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Lava Blaze 5G: की स्पेसिफिकेशन्स

बिल्कुल नए Lava Blaze 5G में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच LCD डिस्प्ले और HD+ (1600×720) पिक्सल रेजोल्यूशन है। हैंडसेट 5G में वाइडवाइन L1 सर्टिफिकेशन है और यह वाटरड्रॉप नॉच के अंदर सेल्फी कैमरे के साथ आता है। स्मार्टफोन में एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 700 प्रोसेसर है जो 7nm निर्माण प्रक्रिया पर आधारित है। चिप पर सिस्टम अपने साथ 4GB मेमोरी और 128GB इंटरनल स्टोरेज लाता है।

Lava Blaze 5G: फीचर्स

Lava Blaze 5G Android 12 के साथ प्री-लोडेड आता है। बिल्कुल नया Lava Blaze 5G ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप से लैस है। स्मार्टफोन पर में 50MP का मेन कैमरा है। इसके साथ मैक्रो सेंसर और डेप्थ सेंसर है। हैंडसेट में फ्रंट में 8MP का सेंसर दिया गया है। Lava Blaze 5G में 5000mAh की बैटरी है। फोन में डेटा ट्रांसफर और चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। सुरक्षा के मोर्चे पर, हैंडसेट एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है। इसमें फेस अनलॉक सपोर्ट भी है।

 

Lava Blaze 5G: कलर ऑप्शन

लावा का नया स्मार्टफोन अन्य मिड-रेंज हैंडसेट के समान (हाइब्रिड) माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट प्रदान करता है। Lava Blaze 5G दो कलर ऑप्शन- ग्लास ब्लू और ग्लास ग्रीन में आता है। हैंडसेट का वजन 200 ग्राम से ऊपर है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें डुअल-सिम, 5जी, वाईफाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.1 और जीपीएस की सुविधा है।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
The Lava Blaze 5G will be available for purchase starting at 12:00 PM exclusively via Amazon India.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X