Lava X3 स्मार्टफोन की आज शुरू होगी पहली सेल; जानें ऑफर और कीमत

|
Lava X3 स्मार्टफोन की आज शुरू होगी पहली सेल

लावा ने पिछले हफ्ते भारतीय बाजार में एक नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन - लावा एक्स3 लॉन्च किया। स्मार्टफोन कल तक फ्रीबी (लावा प्रोबड्स एन11) के साथ प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध था। एक्स-सीरीज़ का नया स्मार्टफोन लावा आज से अमेज़न के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

 

लावा एक्स3 मीडियाटेक हेलियो ए22 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस है। हैंडसेट एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ एक बड़ा डिस्प्ले पैनल के साथ आता है और 4000mAh की बैटरी से लैस है।

आज से शुरू है पहली सेल

लावा एक्स3 के अन्य हाइलाइट्स में 8एमपी कैमरा, 5एमपी सेल्फी कैमरा, टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट और फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल हैं। नवीनतम एक्स-सीरीज़ का स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 (गो एडिशन) के साथ प्री-लोडेड आता है और यह रेडमी ए1+, टेक्नो पॉप 6 प्रो और इनफिनिक्स स्मार्ट 6 को पसंद करेगा। आइए हम लावा एक्स3 की कीमत पर डिटेल से नजर डालते हैं।

लावा एक्स3: भारत में कीमत

लावा एक्स3 एक सिंगल 3 जीबी + 32 जीबी कॉन्फ़िगरेशन में आता है और इसकी कीमत 6999 रुपये है। यह अब विशेष रूप से अमेज़न इंडिया के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Lava X3 Specifications

लावा के नए एक्स-सीरीज़ स्मार्टफोन में एचडी + (1600 × 720 पिक्सेल) रिज़ॉल्यूशन, 60Hz रिफ्रेश रेट और वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.5 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। लावा एक्स3 में क्वाड-कोर मीडियाटेक हीलियो ए22 प्रोसेसर है, जिसे 12एनएम मैन्युफैक्चरिंग प्रोसेस से तैयार किया गया है। स्मार्टफोन में 3GB RAM और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

 

Lava X3 Features

लावा का नया एक्स-सीरीज़ स्मार्टफोन डुअल-रियर कैमरा सेटअप से लैस है जिसमें 8MP का मेन कैमरा दिया गया है। यह वीजीए लेंस और एक एलईडी फ्लैश के साथ आता है। लावा एक्स3 सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए अपने 5एमपी फ्रंट कैमरा दिया गया है। हैंडसेट 4000 एमएएच बैटरी यूनिट है। यह टाइप-सी पोर्ट के जरिए 10W तक चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Lava X3 के कलर ऑप्शन

नया लावा एक्स3 तीन रंग विकल्पों- आर्कटिक ब्लू, चारकोल ब्लैक और लस्टर ब्लू में उपलब्ध है। इसका वजन 210 ग्राम है। स्मार्टफोन रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है। यह फेस अनलॉक फीचर को भी सपोर्ट करता है। लावा एक्स3 में माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट है और इसमें 3.5 एमएम ऑडियो जैक भी है। लावा एक्स3 के कनेक्टिविटी ऑप्शन में डुअल-सिम, 4जी, वाईफाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस और ग्लोनास शामिल हैं।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
The Lava X3 comes in a single 3GB + 32GB configuration and is priced at Rs 6999. It is now available for purchase exclusively via Amazon India.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X