2K डिस्प्ले और 100W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है OnePlus 11

|
2K डिस्प्ले और 100W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है OnePlus 11

OnePlus 11: अगले साल के फ्लैगशिप फोन के लीक ऑनलाइन सामने आ रहे हैं। उनमें से एक वनप्लस 11 है। ब्रांड के आगामी प्रीमियम 5G फोन के बारे में पहले ही बहुत कुछ ऑनलाइन लीक हो चुका है। अगला फ्लैगशिप वर्जन क्वालकॉम की न्यू जनरेशन की चिप, बेहतर डिस्प्ले, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा।

 

OnePlus 11 लॉन्च

लीक से पता चलता है कि कंपनी इस बार प्रो सीरीज लॉन्च करने की योजना नहीं बना रही है। यूजर्स OnePlus 11 सीरीज में केवल स्टैण्डर्ड मॉडल देख सकते हैं। पिछले साल, वनप्लस ने वनप्लस 10 प्रो सीरीज को बेचने का फैसला किया और इसके रेगुलर एडिशन को लॉन्च करने के बजाय, कंपनी ने अलग-अलग नामों के साथ कम कीमत वाले प्रीमियम फोन पेश किए।

OnePlus 11: लीक हुए स्पेसिफिकेशन

चीनी टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार, वनप्लस 11 में 6.7 इंच की बड़ी स्क्रीन हो सकती है जिसमें 2K रिज़ॉल्यूशन का सपोर्ट होगा। एक पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ बैक पैनल पर कुछ बदलाव दिखाई दे सकता है। बेहतर स्क्रॉलिंग एक्सपीरियंस के लिए AMOLED पैनल 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने की उम्मीद है।

2K डिस्प्ले और 100W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है OnePlus 11

हुड के तहत, हाई-एंड परफॉर्मेंस डिलीवरी के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 gen 2 चिपसेट के साथ आ सकता है। कंपनी डिवाइस को 16GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश करेगी। वनप्लस 11 में केवल 100W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन होगा, जो कि 150W चार्जिंग से कम है जो यूजर्स को OnePlus 10R के साथ मिलता है।

 

oneplus 11 बेहतर साउंड एक्सपीरियंस के लिए डॉल्बी एटमॉस समर्थन के साथ आता है। स्टीरियो इफेक्ट के लिए डिवाइस में डुअल स्पीकर होने की उम्मीद है। इस फोन में तीन कैमरे देखने को मिल सकते हैं, 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा शामिल होगा। इसके साथ 32-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा 2x ऑप्टिकल जूम के लिए सपोर्ट के साथ हो सकता है। फ्रंट पर, वनप्लस एक 16-मेगापिक्सेल का कैमरा जोड़ सकता है।

OnePlus 11 launch लॉन्च टाइम

अभी तक, इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है कि कंपनी OnePlus 11 को कब लॉन्च करेगी। लेकिन 2023 में लॉन्च होने की उम्मीद लगाई जा रही है। oneplus 10 pro ने इस साल मार्च में देश में अपनी सेल की शुरुआत की। हालांकि, यह कहा जा रहा है कि वनप्लस 11 इस साल चीन में लॉन्च हो सकता है, कंपनी प्लान के तहत क्वालकॉम के आगामी स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट के साथ डिवाइस पेश कर सकता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Leaks of next year's flagship phone are surfacing online. One of them is OnePlus 11. A lot has already been leaked online about the upcoming premium 5G phone from the brand. The next flagship version will be offered with Qualcomm's new generation chip, better display, fast charging support.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X