लेनोवो ने लॉन्च किया नया स्मार्टफोन Moto Green Pomelo

By Agrahi
|

लेनोवो चाइना में 15 अक्टूबर को एक फोन लॉन्च करने वाली थी, कहा जा रहा था कि यह फोन Moto G5S हो सकता है। लेकिन लागता है कि कंपनी कुछ और ही प्लान कर रही है। दरअसल कंपनी ने फोन तो लॉन्च किया है लेकिन यह मोटो जी5एस नहीं है, बल्कि इस फोन का नाम है Moto Green Pomelo।

 

शुरू होने वाली है JioPhone की बुकिंग, नोट कर लें डेटशुरू होने वाली है JioPhone की बुकिंग, नोट कर लें डेट

लेनोवो ने इस फोन के लॉन्च इंवाईट के साथ पॉमेलो फ्रूट भी भेजा था। वहीं यदि आप फोन को गौर से देखें तो इसके बैक पैनल में कंपनी पॉमेलो फ्रूट का लोगो भी दिया है और ये ही मोटो जी5एस और नए फोन में अंतर है। इसके अलावा यह दोनों फोन काफी मिलते हैं।

लेनोवो ने लॉन्च किया नया स्मार्टफोन Moto Green Pomelo

फोन का डिज़ाइन देखें, बनावट देखें, स्पेक्स या फीचर्स यह सभी काफी समान हैं। चलिए अब एक डिटेल नज़र डालते हैं नए Moto Green pomelo के स्पेसिफिकेशन पर।

वोडाफ़ोन ने पेश किया 6 महीनों का डाटा ऑफर, केवल 399 रूपये मेंवोडाफ़ोन ने पेश किया 6 महीनों का डाटा ऑफर, केवल 399 रूपये में

मोटो ग्रीन पॉमेलो में एक 5.2 इंच का डिस्प्ले है, इसकी पिक्सल डेंसिटी 1080ppi है। इस फोन के डिस्प्ले में कॉर्निंग गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन दी गई है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन 1.4GHz क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर के साथ आता है, इसमें अड्रेनो 505GPU भी दिया गया है।

चाइना में लॉन्च हुए मोटो ग्रीन पॉमेलो में कंपनी ने 4जीबी की रैम दी है, जबकि इसकी इंटरनल मैमोरी 32जीबी की है। फोन के कैमरा ऑप्टिक्स की बात करें तो इसमें कंपनी ने 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है और इसका फ्रंट कैमरा भी 16 मेगापिक्सल का ही है। इसके दोनों कैमरा के साथ LED फ़्लैश भी है। इसका रियर कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ आता है।

इस शानदार फोन की बैटरी 3000mAh की है, जो कि 15W टर्बो पॉवर चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। इसमें 3.5mm हेडफोन जैक, ब्लूटूथ 4.2 और हाइब्रिड सिम सपोर्ट भी है। लेनोवो का लेटेस्ट स्मार्टफोन एंड्रायड 7.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस फोन को कूल ब्लैक और रोज़ गोल्ड कलर में खरीदा जा सकता है।

 

कंपनी ने Moto Green Pomelo की कीमत 1,599 युआन रखी है, जो कि करीब 15,750 रुपए है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Lenovo launches Moto Green Pomelo smartphone with 4GB RAM, 16MP selfie camera. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X