Lenovo Tab P11 Pro हुआ लॉन्च, कई खास फीचर्स वाला शानदार टैबलेट

|

लेनोवो कंपनी ने अपना एक नया टैब भारत में लॉन्च किया है। उस टैब का नाम Lenovo Tab P11 Pro है। इस टैब को कंपनी ने अपने एक नए प्रॉडक्ट के तौर पर लॉन्च किया है। आपको बता दें कि पिछले कुछ वक्त में भारत में टैबलेट का क्रेज़ का कम हो गया है क्योंकि उसकी जगह स्मार्टफोन ने ली है। हालांकि सैमसंग और एप्पल कंपनी बीच में अपने टैबलेट्स को मार्केट में पेश करती रहती है।

 
Lenovo Tab P11 Pro हुआ लॉन्च, कई खास फीचर्स वाला शानदार टैबलेट

Lenovo ने पेश किया नया टैब

अब लेनोवो कंपनी ने अपना एक टैबलेट लॉन्च किया है, जिसका नाम Lenovo Tab P11 Pro है। इस टैबलेट को पिछले साल ग्लोबली लॉन्च किया गया था। अब इसे भारतीय मार्केट में भी बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। आप इस टैबलेट को कल यानि 14 फरवरी की मध्यरात्रि 12 बजे से खरीद सकते हैं। इस टैबलेट की बिक्री Amazon, Flipkart और Lenovo.com पर होगी।

नए टैब की डिस्प्ले

इस फोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 11.5 इंच की ओमेलेड डिस्प्ले दी हई है, जो 500 निट्स ब्राइटनेस के साथ आता है। इसके अलावा इस टैब में 100 प्रतिशत sRGB कलर गामुट भी शामिल किया गया है। इस टैब का डिस्प्ले डॉल्बी विज़न और एचडीआर सपोर्ट के साथ आता है।

नए टैब में दमदार प्रोसेसर

इस टैबलेट के प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी ने इस टैब में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी चिपसेट को प्रोसेसर के रूप में शामिल किया है। इस प्रोसेसर को सपोर्ट करने के लिए कंपनी ने इस टैब में 6 जीबी LPDDR4x रैम और 128 जीबी UFS 2.1 स्टोरेज दिया है। इसके अलावा ग्राफिक्स को बेहतर बनाने के लिए इस टैबलेट में कंपनी ने Adreno 619 जीपीयू को शामिल किया है।

नए टैब का कैमरा सेटअप

Lenovo Tab P11 Pro के कैमरा सेटअप की बात करें तो कंपनी ने इस टैबलेट के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है, वहीं 8 मेगापिक्सल का एक इन्फ्रारेड कैमरा सिग्नल वाला सेंसर भी इस टैबलेट में दिया गया है। वहीं इस टैबलेट के पिछले हिस्से पर मौजूद कैमरा सेटअप की बात करें तो कंपनी ने इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 5 मेगापिक्सल का एक दूसरा कैमरा सेंसर दिया है, जो अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ आता है।

 

इस टैब में मौजूद तीन मोड्स

Lenovo Tab P11 Pro में कंपनी ने तीन अलग-अलग मोड्स दिए हैं, जो यूज़र्स को इस टैबलेट के जरिए खास सुविधाएं देगा। इस तीन मोड्स में पहला है कीबोर्ड मोड, जो टाइपिंग के लिए है। दूसरा है स्टैंड मोड, जो मल्टीमीडिया वॉचिंग के लिए है। वहीं तीसरा है हैंडहेल्ड मोड, जो वेब ब्राउज़िंग के लिए है।

इस टैब का बैकअप और कीमत

इस टैबलेट के लिए कंपनी का कहना है कि इसमें 15 घंटे का बैकअप मिलेगा। इन 15 घंटों में आप वीडियो प्लैबैक का फायदा उठा सकते हैं वहीं इसमें रिवर्स चार्जिंग सिस्टम भी है। इस टैबलेट की कीमत पर गौर करें तो कंपनी ने इसकी कीमत 49,999 रुपए तय की है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Lenovo company has launched a new tab in India. The name of that tab is Lenovo Tab P11 Pro. The company has launched this tab as one of its new products. Let me tell you that the tablet craze in India has reduced in the last few times because the smartphone has taken its place.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X