5 जून को लॉन्च होगा धांसू फीचर्स वाला Lenovo Z5, 4TB स्टोरेज है इसमें

|

लिनोवो के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। पॉपुलर इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड लिनोवो पावरफुल फीचर्स वाला अपना लेटेस्ट Lenovo Z5 स्मार्टफोन 5 जून को लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी इससे पहले टीजर में इस फोन के दमदार फीचर्स के बारे में हिंट दे चुकी है, जिसमें सबसे ज्यादा चर्चा में रहा है इस फोन के साथ आने वाला 4 टीबी इंटरनल स्टोरेज। लेनोवो ब्रांड के वाइस प्रेसिडेंट चांग चैंग इस स्मार्टफोन के लेकर लगातार एक्टिव रहे हैं। वह टीजर में इस फोन के कई पावरफुल फीचर्स की जानकारी दे चुकी हैं।

5 जून को लॉन्च होगा धांसू फीचर्स वाला Lenovo Z5, 4TB स्टोरेज है इसमें

 

अब कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि Lenovo Z5 को 5 जून को चीन की राजधानी बीजिंग में आयोजित इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। लिनोवो ने अपने आधिकारिक वीबो अकाउंट से Lenovo Z5 के लॉन्च इवेंट की डेट कंफर्म की है। भारतीय समयानुसार ये स्मार्टफोन 5 जून को 11.30 AM को लॉन्च किया जाएगा।

इससे पहले लिनोवो Z5 के टीजर में इसके प्रीमियम फीचर्स सामने आ चुके हैं, जिसकी वजह से ये फोन लॉन्च होने से पहले ही पॉपुलर हो चुका है। लिनोवो के वाइस प्रेसिडेंट Chang Cheng ने अपने आधिकारिक अकाउंट से Weibo पर Lenovo Z5 का टीजर जारी किया है, जिसके मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 4TB इंटरनल यूएफएस (यूनिवर्सल फ्लैश स्टोरेज) 2.1 फ्लैश मेमोरी होगी। बता दें कि लिनोवो का ये स्मार्टफोन पहला फोन होगा, जो 4 टीबी स्टोरेज के साथ आएगा। लिनोवो ने इस स्मार्टफोन में 4 TB रैम देने के लिए particle टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है।

कंपनी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में यूजर्स 2000 HD मूवीज भी स्टोर कर सकेंगे। इतना ही नहीं एचडी मूवी के अलावा 150,000 म्यूजिक फाइल और 10 लाख पिक्चर्स भी आपके फोन के इंटरनल स्टोरेज में समा सकेंगी। इससे पहले रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि लिनोवो Z5 स्मार्टफोन में फुल स्क्रीन के साथ आएगा। इस फोन का स्कैच भी सामने आया है, जिसमें फोन की स्क्रीन बिना किसी साइड और बैजल के नजर आ रही है। इसके अलावा इस फोन के टॉप या बॉटम में नॉच नहीं नजर आ रहा है। ऐसे में कंपनी फोन के फ्रंट कैमरा को वीवो एपेक्स के कॉन्सेप्ट फोन की तरह पॉप आउट कैमरा के साथ पेश कर सकती है।

 
HDR क्या होता है और इसे कब ऑन करना चाहिए ?

इस फोन की बैटरी को एक बार फुल चार्ज करके रख दिया जाए तो वह 45 दिन तक चलेगी। यही नहीं रिपोर्ट में इस फोन की बैटरी को लेकर ये भी कहा गया है कि ये बैटरी जीरो परसेंट र भी 30 मिनट तक का टॉकटाइम दे सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी लिनोवो Z5 स्मार्टफोन को स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो में 4 वेरिएंट में पेश करेगी। ये 84%, 85-89%, 90-94% और 95% स्क्रीन टू बॉडी के रेश्यो के साथ लॉन्च हो सकता है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Lenovo Z5 with 4TB internal storage and Fully Bezel-Less Display expected to launch on June 5.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X