Subscribe to Gizbot

CES 2018 से पहले LG ने की यह घोषणा

Written By:

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो यानी कि CES 2018 को शुरू होने में अभी थोड़ा समय बाकी है, हालांकि टेक्नोलॉजी कंपनियों ने कई बड़े अनाउंसमेंट करना शुरू कर दिया है. LG इस लिस्ट में सबसे पहली कंपनी है जो इस बड़े शो को शुरू करने वाली है. अपने लेटेस्ट 88-इंच के 8k OLED डिस्प्ले के बारे में जानकारी देने के बाद LG ने अब कंपनी के 2017 फ्लैगशिप डिवाइस LG-V30 का स्पेशल एडिशन पेश कर दिया है.

LG इलेक्ट्रॉनिक्स ने LG V30 का नया कलर वैरिएंट लॉन्च कर दिया है. इस को अब रास्पबेरी रोज कलर में खरीदा जा सकता है. LG के अनुसार यह रेड का एक इंटेंस सैचुरेटेड वर्जन है. पहले LG के किसी स्मार्टफोन पर यह कलर नहीं देखा गया है. यह फोन खास फैशन और स्टाइल को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है, कंपनी की मानें तो उनकी टीम ने इस फोन के लिए एक अलग और शानदार कलर तैयार किया है. यह फोन को अन्य से अलग बनता है और वैलेंटाइन डे गिफ्ट के लिए भी खास होगा.

माइक्रोमैक्स इस महीने लॉन्च करेगा 2000 रुपए का Android Go स्मार्टफोन

CES 2018 से पहले LG ने की यह घोषणा

LG के newsroom पोर्टल पर लिखा है कि V30 का नया कलर वैरिएंट काफी आकर्षक है और रोमांस इंस्पायरिंग भी, इसीलिए इसे वैलेंटाइन का बेहतर गिफ्ट माना जा रहा है. इस लेटेस्ट एडिशन में चार और नए आकर्षक कलर शामिल हैं, जिसमें ऑरोरा ब्लैक, क्लाउड सिल्वर, मोरक्कन ब्लू और लैवेंडर वायलेट है.

Flipkart sale शुरू, 20 हजार रुपए से ज्यादा का डिस्काउंट

वहीं बता दें कि फोन के केवल कलर वैरिएंट नए पेश हुए हैं, इसके फीचर्स और हार्डवेयर में किसी तरह का बदलाव नहीं देखा गया है. परफॉरमेंस के तौर पर यह फोन अभी भी पहले जैसा है. इसके स्पेसिफिकेशन देखें तो फोन में 6 इंच की डिस्प्ले है जो कि रेजोल्यूशन 1440*2880 पिक्सल के साथ आती है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835lt दिया गया है और यह डिवाइस 4जीबी की रैम के साथ आता है, फोन की इंटरनल स्टोरेज 64जीबी की जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 200GB तक बढ़ा सकते हैं. LG V30 में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है और इसका फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. फोन को पॉवर मिलती है 3300mAh बैटरी से और इसमें 7.1.2 एंड्रायड नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम है. 

5 जनवरी को लॉन्च होगा नया Nokia 6!

LG ने V30+ फोन भी लॉन्च किया है, जो कि भारत में उपलब्ध है. इस फोन की कीमत 44,990 रुपए रखी गई है. फोन में 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है, जो कि V30 से दोगुना अधिक है.

English summary
LG announces Raspberry Rose LG V30 edition ahead of CES 2018. Read more detail in Hindi.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot