लेटेस्ट डिसप्ले टेक्नोलॉजी के साथ LG ने लॉन्च किया वाइड स्क्रीन गेमिंग मॉनिटर

Written By:

LG ने गेमर्स को ध्यान के लिए 34 इंच का दमदार अल्ट्रावाइड गेमिंग मॉनिटर लॉन्च किया है। कंपनी ने इस गेमिंग मॉनिटर मॉडल को LG 34UC79G नाम दिया है। 34 इंच के इस मॉनिटर की स्क्रीन का ऑस्पेक्ट रेश्यो 16:9 है, जिसके जरिए यूजर 21:9 ऑस्पेक्ट रेश्यो जैसा बेस्ड ग्राफिक परफॉर्मेंस मिलेगा।

लेटेस्ट डिसप्ले टेक्नोलॉजी के साथ LG ने लॉन्च किया वाइड स्क्रीन गेमिंग मॉनिटर

अगर आप अपने लिए कोई गेमिंग मॉनिटर खरीदने का खऱीद रहे हैं, LG 34UC79G अलट्रावाइड गेमिंग मॉनिटर आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन है। LG 34UC79G अलट्रावाइड गेमिंग मॉनिटर को एक्सपीरियंस करने के बाद आप किसी और गेमिंग मॉनिटर के बारे में सोचना भी नहीं चाहेंगे।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

2560 x 1080 पिक्सल स्क्रीन के साथ 21:9 वाइड ऑस्पेक्ट रेश्यो-

LG 34UC79G गेमिंग मॉनिटर में लेटेस्ट AH-IPS अलट्रावाइड डिसप्ले दिया है, जिसका रिफ्रेश रेड 144Hz और 2560 x 1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन है। 34 इंच की वाइड डिसप्ले आपको शानदार गेमिंग एक्सपीरियंस देता है, जो डुअल मॉनिटर या मल्टी स्क्रीन लेआउट भी नहीं दे सकता है। आपके विजुअल एक्सपीरियंस को बेहतरीन बनाने के लिए एलजी के इस मॉनिटर की 34 इंच की स्क्रीन का कॉन्ट्रास्ट रेश्यो 1000:1 है और 21:9 वाइड ऑस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है।

स्मूद रेंडरिंग के लिए 50Hz से 144Hz का रिफ्रेशन रेड-

एलजी अलट्रावाइड मॉनिट में 50Hz से 144Hz तक वेरिएबल रिफ्रेश रेट है, जो 165Hz तक ओवर क्लॉक्ड कर सकता है। हायर रिफ्रेश रेड विजुअल आउटपुट को इंप्रूव करने के साथ आपको 60 Hz रिफ्रेश रेट जैसा का दुगुना शानदार स्क्रीन आउटपुट देता है। एलजी मॉनिटर का आईपीएस पेनल वाइड रेंजस्पेक्ट्रम 16.7 मिलियन कलर और 8-बिट कलर रिप्रॉडक्शन कवर करता है।

मोशन ब्लर, स्क्रीन स्प्लिट 2.0 और एडेप्टिव सिंक टेक्नोलॉजी-

एलजी अलट्रावाइड मॉनिटर में मोशन ब्लर रिडक्शन, स्क्रीन स्प्लिट 2.0 के साथ ऑन स्क्रीन कंट्रोल, एडेप्टिव सिंक टेक्नोलॉजी और कई शानदार और एडवांस्ड गेमिंग फीचर दिए हैं। मॉनिटर का DAS (डायनेमिक एक्शन सिंक) फीचर गेम में बिना देरी किए इंस्टेंट अटैक एक्शन देता है। ये गेमर्स को रियल टाइम एक्सपीरियंस देता है। एलजी के इस मॉनिटर में ब्लैक स्टेबलाइज़र टेक्नोलॉजी दी गई है। इसमें मॉनिटर सेटिंग के जरिए डार्क सीन के डिटेल्क का ऑप्टिमाइजेशन किया जा सकता है। इसके अलावा एलजी का ये गेमिंग मॉनिटर 1ms रिस्पॉन्स टाइम ब्लरिंग और घोस्टिंग जैसी परेशानियों को भी दूर कर गेमर्स को इस मॉनिटर का दीवाना बना देता है।

डार्केस्ट सीन्स में मिल सकेंगे सुपीरियर डिटेल्स-

एलजी अल्ट्रावाइड मॉनिटर ब्लैक स्टेबलाइजर टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जिसके जरिए गेम्स के डार्क सीन्स में भी सुपीरियर डिटेल्स लिए जा सकते हैं। एलजी के इस मॉनिटर की स्क्रीन की दृश्यता डार्क सीन में भी नजर आ सकती है। ये टेक्नॉलोजी के जरिए गेम में आने वाले डार्क सीन और फाइटिंग सिक्वेंस में आपको क्लियर एक्शन नजर आएगा और आपके गेमिंग कैरेक्टर पर दुश्मन के हमले का कोई असर नहीं होगा। एलजी अल्ट्रावाइड गेमिंग मॉनिटर बेहतर ग्राफिक के साथ गेमर्स को शानदार गेमप्ले देने की क्षमता रखता है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
LG's wide screen monitors offer latest and best display technology for immersive gameplay. More detail in hindi.
Please Wait while comments are loading...
Basant Panchami 2018: आखिर बसंत पंचमी में क्यों पहनते हैं पीले वस्त्र, क्या है इसके पीछे का राज?
Basant Panchami 2018: आखिर बसंत पंचमी में क्यों पहनते हैं पीले वस्त्र, क्या है इसके पीछे का राज?
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot