LG के प्रीमियम स्मार्टफोन V35 ThinQ व V35+ ThinQ लॉन्च, जानें सभी फीचर्स

|

LG कंपनी ने गुरुवार को अपने दो नए LG V35 ThinQ और LG V35+ ThinQ लॉन्च कर दिए हैं। बता दें कि ये दोनों स्मार्टफोन एलजी की फुलविज़न प्रीमियम स्मार्टफोन सीरीज़ में पेश किए गए हैं। दोनों ही स्मार्टफोन में स्टोरेज के आधार पर अंतर दिया है। इसके अलावा फोन के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन समान हैं। LG V35 ThinQ में 64 जीबी का इंटरलन स्टोरेज दिया है, वहीं V35+ ThinQ स्मार्टफोन में 128 जीबी स्टोरेज है। इसके अलावा कंपनी ने दोनों ही मॉडल को प्रीमियम फीचर्स के साथ पेश किया है। आइए जानते हैं इन स्मार्टफोन के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

LG के प्रीमियम स्मार्टफोन V35 ThinQ व V35+ ThinQ लॉन्च, जानें सभी फीचर्स

 

जैसा कि हम बता चुके हैं कि LG V35 ThinQ और LG V35+ ThinQ स्मार्टफोन में सिर्फ स्टोरेज के आधार पर फर्क दिया है। इसके अलावा सभी फीचर्स समान हैं। एलजी के इन दोनों मॉडल में 6 इंच का क्वाड-एचडी+ ओलेड फुलविज़न डिस्प्ले दिया है,जो 1440x2880 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है। फोन का डिसप्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन के साथ आता है।

एलजी ने फोन के बड़ी स्क्रीन को पावर देने के लिए 3300mAh की नॉन रिमूवल बैटरी दी है, जो क्वालकॉम क्विव चार्ज 3.0 टेक्नोलॉजी के साथ आती है। ये फोन वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

एलजी के ये दोनों स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ आते हैं। दोनों ही स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम दिया है। स्टोरेज की बात करें, तो LG V35 ThinQ में 64 जीबी का इंटरलन स्टोरेज दिया है, वहीं V35+ ThinQ स्मार्टफोन में 128 जीबी स्टोरेज है। दोनों ही स्मार्टफोन के स्टोरेज को 2 टीबी तक बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है।

एलजी V35 ThinQ और एलजी V35+ ThinQ स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो ओपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। फोटोग्राफी के लिए दोनों ही स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा दिया है। इसका प्रायमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस है, जो एफ/1.9 अपर्चर के साथ आता है। इसका सेकेंडरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का स्टेंडर्ड एंगल लेंस है, जो एफ/1.6 अपर्चर से लैस है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस दिया है, जो एफ/1.9 अपर्चर के साथ आता है।

 

डुअल सिम सपोर्ट के साथ आने वाले एलजी V35 ThinQ और एलजी V35+ ThinQ स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी फीचर में वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी और यूएसबी-टाइप सी पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए हैं। दोनों ही स्मार्टफोन रफ यूज के लिए मिलिट्री ग्रेड क्षमता के साथ आते हैं। धूल और पानी से बचाने के लिए दोनों स्मार्टफोन को आईपी68 की रेटिंग मिली है। दोनों ही स्मार्टफोन को कंपनी ने ऑरोरा ब्लैक और प्लेटिनम ग्रे कलर वेरिएंट में पेश किया है।

How to use Google Map Without Internet ? (Hindi)

अगर आप एलजी V35 ThinQ या एलजी V35+ ThinQ स्मार्टफोन को खरीदने का सोच रहे हैं, तो बता दें कि अगले महीने जून में ये स्मार्टफोन अमेरिका में लॉन्च और बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, तभी इन दोनों स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा होगा। भारत और बाकी देशों में इस फोन की उपलब्धता को लेकर कंपनी की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंपनी आने वाले महीनों में भारत में ये दोनों स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
LG V35 ThinQ and V35+ ThinQ launched with premium features like 6 inch quad-HD + OLED fulvision display and Qualcomm Snapdragon 845 processor.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X