LG W11, LG W31 और LG W31+ लॉन्च: कम कीमत में मिलेंगे काफी बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

|

एलजी कंपनी ने अपने कुछ नए फोन को मार्केट में लॉन्च किया है। इन स्मार्टफोन का नाम LG W11, LG W31 और LG W31+ है, जिसे भारत में लॉन्च कर दिया गया है। आपको बता दें कि ये तीनों मॉडल एलजी कंपनी के पुराने फोन LG W10, W30 और W30 Pro का ही अपग्रेडेड वर्ज़न है। आइए हम आपको इन तीनों फोन के बारे में बताते हैं।

 

LG W11 का स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

LG W11 का स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

इस फोन में कंपनी ने 6.52 इंच की एचडी+ डिस्प्ले दी है। यह एक फुल विज़न डिस्प्ले है और इसका ऑस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने ऑक्टा-कोर प्रोसेसर भी दिया है।

इस फोन का कैमरा सेटअप

इस फोन का कैमरा सेटअप

इस दो रियर कैमरा दिया गया है, जिसका पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, ये कैमरा फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस (PDAF) सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन का दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है, जो सुपर वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा दिया है।

बैटरी और कीमत
 

बैटरी और कीमत

इस फोन में कंपनी ने 4,000 एमएएच की एक बैटरी दी है, जो 512 जीबी के माइक्रो एसडी कार्ड के सपोर्ट के साथ आता है। इस फोन में कनेक्टिविटी के भी तमाम फीचर्स दिए गए हैं। इस फोन में कंपनी ने 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज दिया है, जिसे 512 जीबी तक माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। इस फोन की कीमत 9,490 रुपए है।

LG W31 की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

LG W31 की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

इस फोन में कंपनी ने 6.52 इंच की फुल एचडी प्लस फुलविज़न डिस्प्ले दी है। इस फोन का ऑस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। इस फोन में कंपनी ने ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर दिया है। इस फोन में कंपनी ने तीन बैक कैमरा सेटअप दिया है।

इस फोन का कैमरा सेटअप

इस फोन का कैमरा सेटअप

इस फोन का पहला बैक कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जो फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ आता है। इसका दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर के साथ आता है और तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल के सुपर वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। इस फोन में कंपनी ने सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा दिया है।

बैटरी और कीमत

इस फोन में कंपनी ने 4,000 एमएएच की एक बैटरी दी है, जो 64 जीबी के स्टोरेज के साथ आती है और इसे भी 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन की कीमत 10,990 रुपए है। इस फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

LG W31+ की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

LG W31+ की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

इस फोन में भी कंपनी ने 6.52 इंच की फुल एचडी+ फुलविज़न डिस्प्ले दी है। इस फोन में कंपनी ने ऑक्टा कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर दिया है। इस फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका पहला कैमरा 13 मेगपिक्सल का है, दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर के साथ आता है और तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल के सुपर वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा दिया है।

इस फोन की बैटरी और कीमत

इस फोन की बैटरी और कीमत

इस फोन में भी कंपनी ने 4,000 एमएएच की ही एक बैटरी दी है। ये फोन तमाम कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ एक फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है। इस फोन में कंपनी ने 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दिया है, जिसे 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन को कंपनी ने 11,990 रुपए में लॉन्च किया है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
LG company has launched some of its new phones in the market. These smartphones are named LG W11, LG W31 and LG W31 +, which have been launched in India. Let us tell you that these three models are only the upgraded versions of LG company's old phones LG W10, W30 and W30 Pro.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X