MWC 2019 से पहले LG करेगी तीन स्मार्टफोन लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन

|

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC-2019) काफी नजदीक आ गया है। ऐसे में सभी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपनी तैयारियों में लग गई है। मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC-2019) में हमें काफी सारे स्मार्टफोन देखने को मिलेंगे जिन पर कंपनियां काफी समय से काम कर रही हैं। हालांकि कुछ कंपनियां ऐसी हैं जो इस इवेंट से पहले ही अपने स्मार्टफोन को शोकेस करेंगी। उसमें से एक कोरियन स्मार्टफोन मेकर LG कंपनी है।

 

MWC 2019 से पहले LG करेगी तीन स्मार्टफोन लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन

LG कंपनी ने अपने तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। बता दें. कंपनी 24 फरवरी को होने वाले अपने इवेंट में अपने Q60, K50 और K40 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। कंपनी का कहना है कि यह तीनों ही स्मार्टफोन कंज्यूमर फ्रेंडली और बजट फ्रेंडली होंगे। साथ ही अपने एक बयान में कंपनी ने कहा है कि LG Q60, LG K50 और LG K40 प्रीमियम फीचर और एडवांस टेक्नोलॉजी से लैस होने के साथ-साथ स्टाइलिश डिजाइन वाले स्मार्टफोन होंगे। जो कंपनी के लिए भी काफी अच्छा है।

यह भी पढ़ें:- LG vs Oppo vs Vivo: तीनों के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में सबसे बेहतर कौन...?यह भी पढ़ें:- LG vs Oppo vs Vivo: तीनों के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में सबसे बेहतर कौन...?

LG Q60 की स्पेसिफिकेशन

कंपनी का सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन LG Q60 होगा। जिसे 6.26 इंच की HD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा। बता दें, इस फोन में Octa-Core सीपीयू होगा, जिसे 2.0GHz पर क्लॉक किया गया है। हालांकि यह कहना मुश्किल होगा कि इन फोनों में सीपीयू Snapdragon या MediaTek में से किस कंपनी का होगा।

यह भी पढ़ें:- LG ने लॉन्च किया एक बेहतरीन स्मार्टफोन, अमेजन पर हुआ उपलब्धयह भी पढ़ें:- LG ने लॉन्च किया एक बेहतरीन स्मार्टफोन, अमेजन पर हुआ उपलब्ध

Q60 स्मार्टफोन को 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा। जिसे बढ़ाया जा सकेगा। कैमरा की बात करें तो फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप (16MP+2MP+5MP) के साथ आएगा। वहीं सेल्फी के लिए 13MP का कैमरा मौजूद होगा। फोन को 3500mAh की बैटरी के साथ पेश किया जाएगा।

LG K50 की स्पेसिफिकेशन

LG K50 स्मार्टफोन K50 6.26 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा। साथ ही फोन वाटरड्रॉप नॉच के साथ आएगा। फोन में Octa-Core प्रोसेसर होगा, जिसे 2.0GHz पर क्लॉक किया गया है। LG K50 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आएगा। फोन के रियर साइड में ड्यूल कैमरा सेटअप (13+2MP) और फ्रंट में 13MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। कंपनी इस फोन में 3500mAh कैपेसिटी वाली बैटरी देगी।

 

LG K40 की स्पेसिफिकेशन

LG K40 स्मार्टफोन को 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाले 5.7 इंच के HD डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा। जिसमें 2GB RAM, 32GB स्टोरेज होगी। इस फोन में लगा सीपीयू भी 2GHz पर क्लॉक किया हुआ है। फोन फिंगरप्रिंट रीडर के साथ आएगा। फोन के बैक पर 16MP का कैमरा और फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया है। LG K40 3,000mAh की बैटरी के साथ आएगा।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
The LG company has announced the launch of its three new smartphones. Let me know The company will launch its Q60, K50 and K40 smartphones on its February 24 event. The company says that these three smartphones will be consumer friendly and budget friendly. Let us give you some special information about them.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X