LG विंग हुआ अपडेट, डुअल स्क्रीन के इस्तेमाल में होगी आसानी

By Gizbot Bureau
|

एलजी ने अपने डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन विंग में इस मकसद के साथ एक बहुत बड़ा अपडेट किया है, जिससे कि इसमें मल्टीटास्किंग कार्यक्षमता को बेहतर बनाया जा सके। एलजी विंग स्मार्टफोन के लिए इस अपडेट को वेरिजोन के माध्यम से पेश किया गया है।

 
LG विंग हुआ अपडेट, डुअल स्क्रीन के इस्तेमाल में होगी आसानी

GSMARENA की रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें नवंबर 2020 से एंड्रॉयड सुरक्षा पैच शामिल है। इस हालिया सॉफ्टवेयर अपडेट में फेच/सेंड बटन और एक फिंगर जेस्चर को शामिल किया गया है ताकि एक ऐप को एक स्क्रीन से दूसरे स्क्रीन में भेजने में आसानी हो।

LG विंग हुआ अपडेट, डुअल स्क्रीन के इस्तेमाल में होगी आसानी

इसमें एक और नया अपडेट शामिल है, जिसके तहत ऐप/विजेट/फोल्डर के नामों को दूसरे स्क्रीन के होम स्क्रीन पर देखा जा सकेगा। ऐसे में यूजर्स द्वारा दूसरे स्क्रीन पर जिस ऐप को शामिल करना है उस काम में आसानी हो जाएगी। रिपोर्ट में कहा गया है, एलजी विंग में लाए गए इस नए अपडेट में कैमरा ऐप से ही सीधे तौर पर क्यूआर कोड को स्कैन किया जा सकेगा।

इसमें वाई-फाई सेटअप को भी आसान किए जाने की बात कही जा रही है। अपडेट में 5जी आइकॉन में भी बदलाव लाया गया है और एक अतिरिक्त डिफॉल्ट वॉलपेपर को शामिल किया गया है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
LG Wing debuted as one of the most unique smartphones of 2020. Despite the interesting design, the LG Wing had trouble with the software support, making it a tad bit difficult to use. Now, the company is rolling out a software update that addresses issues, especially with the dual-screen functionality.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X