Swiggy और Zomato रात 8 बजे के बाद डिलीवर नहीं करेंगे खाना

|

देश में कोरोना वायरस की सैकेंड वेव आ चुकी है। जिसके चलते सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में बढ़ रहे हैं। कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने आंशिक लॉकडाउन लगा दिया है। सरकार ने रात 8 बजे से लेकर सुबह 7 बजे तक नाइट कर्फ्यू और शनिवार, रविवार को सम्पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है। लॉकडाउन के कारण अब जौमेटो और स्विगी जैसी फूड डिलीवरी ऐप्स ने भी रात 8 बजे के बाद ऑर्डर रिसीव करना बंद कर दिया है।

Swiggy और Zomato रात 8 बजे के बाद डिलीवर नहीं करेंगे खाना

 

रात 8 बजे बाद नहीं होगा फूड डिलीवर

फूड डिलीवरी ऐप्स ने नोटिफिकेशन के ज़रिए जानकारी दी कि ग्राहक अपना ऑर्डर 8 बजे से पहले ही प्लेस करें, 8 बजे के बाद ऑर्ड़र एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा। मुंबई में Zomato और Swiggy दोनों में इन-ऐप मैसेज दिया गया है, जिसमें ये जानकारी दी गई है। अगर आप रात 8 बजे के बाद ऑर्डर प्लेस करते हैं तो आपको जौमेटो पर, "We're currently not accepting orders online. We'll be back soon का मैसेज रिसीव होता है। वहीं, स्विगी के मैसेज में लिखा आता है, "We are not delivering here at the moment!"।

महाराष्ट्र में कोरोना की महामारी

सिर्फ महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों की बात करें तो ये संख्या 47,000 के पार हो गई है। मुंबई में रविवार को यह संख्या 11,000 के आसपास थी। जो कि महामारी शुरू होने से लेकर अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। जोमैटो और स्विगी दोनों ही इस लिहाज़ से सरकार के आदेशों का पालन कर रही हैं। बता दें कि नया लॉकडाउन 30 अप्रैल तक लगाया गया है।

सरकार ने घोषणा की है कि टेक-अवे ऑर्डर, पार्सल और होम डिलीवरी सर्विस सोमवार से शुक्रवार सुबह 7 बजे से शाम 8 बजे के बीच चालू होंगी। वीकेंड में सुबह 7 बजे से 8 बजे के बीच केवल होम डिलीवरी सर्विस को ही अनुमति मिलेगी.... ऑर्डर देने या पिकअप के लिए किसी भी रेस्तरां या बार में जाना वैध नहीं होगा। "

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Second wave of corona virus has arrived in the country. The government has announced a night curfew from 8 am to 7 am and a complete lockdown on Saturday, Sunday. Due to the lockdown, now food delivery apps like Jumeto and Swiggy have also stopped receiving orders after 8 pm.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X