इंटेक्स: महेश बाबू से कंपनी की सेल में काफी इजाफा हुआ है

By Rahul
|

जाने माने तेलगु एक्टर और राज्य की दूसरी बड़ी मोबाइल फोन निर्माता कंपनी इंटेक्स के ब्रांड एम्बेस्डर महेश बाबू ने हैदराबाद में 10,000 की कीमत रेंज में कंपनी का नया स्मार्ट फोन एक्वा ट्रेंड लॉंच किया।

 

पढ़ें: ब्‍लॉक होने के बाद भी ओपेन हो सकती है पोर्न साइटें

इंटेक्स: महेश बाबू से कंपनी की सेल में काफी इजाफा हुआ है

कंपनी ने विश्वास जताया है कि वर्तमान वित्तीय वर्ष में उसकी स्मार्ट फोन सेल 15 मिलियन का आंकड़ा छू लेगी जो कि पिछले वित्तीय वर्ष में 7 मिलियन थी। कंपनी के निदेशक केशव बंसल ने कहा कि कंपनी ने पिछले वित्तीय वर्ष में ओवरऑल 20 मिलियन हैंडसेट सेल किए थे और इस बार का टार्गेट 30 मिलियन स्मार्टफोन सेल का है।

<strong>ये स्‍मार्टफोन न टूटेगा, न डूबेगा न ही कोई कर सकेगा हैक</strong>ये स्‍मार्टफोन न टूटेगा, न डूबेगा न ही कोई कर सकेगा हैक

इस अवसर पर महेश बाबू ने कहा कि वे इंटेक्स कंपनी के साथ पिछले एक साल से जुड़े हुये हैं जो कि उनके लिए गौरव की बात है। उन्होने कहा कि कंपनी ने ग्राहक को पैसे की उचित कीमत देते हुये एक से एक अच्छे फीचर वाले स्मार्टफोन निकाले हैं।

इंटेक्स: महेश बाबू से कंपनी की सेल में काफी इजाफा हुआ है

श्री बंसल ने कहा कि महेश बाबू अपनी शानदार अदाकारी से यूथ आइकन बन चुके हैं और इसी कारण कंपनी ने उन्हें ब्रांड एम्बेस्डर बनाया है। उनके ब्रांड एम्बेस्डर बनने के बाद कंपनी की सेल में इजाफा हुआ है।

 

केशव बंसल ने बताया कि कंपनी आगामी 6 से 8 महीनों में अपना पांचवा मेन्यूफेक्चरिंग यूनिट नोएडा में शुरू करने वाली है। अभी उसकी मेन्यूफेक्चरिंग यूनिट्स जम्मू, बड्डी, हिमाचल प्रदेश और एक नोएडा में है। 1500 करोड़ के निवेश के साथ और 2 मिलियन स्क्वायर फीट फैसिलिटी के साथ यहाँ एक महीने में 3.5 मिलियन फोन की निर्माण क्षमता होगी।

पढ़ें: ट्विटर पर छाया पोर्न

बिना किसी कर्ज के कंपनी की 500 करोड़ रिसर्च और डवलपमेंट के साथ ही 300 करोड़ मार्केटिंग पर खर्च करने की भी योजना है। श्री बंसल के अनुसार इंटेक्स ने ग्राहक की जरूरत को हमेशा समझा है और उसके अनुसार शानदार फीचर्स के साथ हैंडसेट्स लॉंच किए हैं। स्मार्टफोन सेगमेंट अभी कड़ी प्रतिद्वंदीता है लेकिन इंटेक्स के स्मार्ट फोन्स शानदार डिजाइन और बेहतरीन फीचर्स से युक्त हैं, जिससे उपभोक्ता अन्य स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों के मुक़ाबले इंटेक्स के फोन खरीदना पसंद करते हैं।

उन्होने कहा कि कंपनी की आय में मोबाइल फोंस की हिस्सेदारी 80 प्रतिशत है जब कि 20 प्रतिशत कमाई कंपनी को ग्राहक उत्पाद जैसे एलईडी, टीवी, वॉशिंग मशीन और अन्य सूचना प्रोद्योगिकी उत्पादों से होती है। कंपनी के मोबाइल बिजनेस के हेड संजय कुमार कलिरोना के अनुसार कंपनी 10,000 की कीमत रेंज में एक और फोन लाने वाली है जिसमें फ़िनलैंड की कंपनी जोला का ऑपरेटिंग सिस्टम 'साइलिश' होगा।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The second largest mobile phone maker, Intex Technologies, has expressed confidence that it will touch the 15 million mark in smartphone sales in the current fiscal, up from seven million last financial year.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X