हर 3 सेकेंड में एक लाइक मिलता है इस फेसबुक पेज को

By Rahul
|

केंद्र सरकार ने रविवार को कहा कि 'मेक इन इंडिया' उसकी सबसे बड़ी और सबसे तेजी से विस्तार करने वाली डिजिटल पहल बन गई है। सरकार ने कहा कि सोशल मीडिया पर 21 लाख बार उसका उल्लेख हुआ है।

केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय ने यहां एक बयान जारी कर कहा, "औद्योगिक नीति एवं संवर्धन विभाग की इस पहल ने विदेश मंत्रालय, गृह मंत्रालय या सूचना और प्रसारण मंत्रालय जैसे सरकार के दूसरे सभी विभागों को पीछे छोड़ दिया है।

हर 3 सेकेंड में एक लाइक मिलता है इस फेसबुक पेज को

 

बयान में कहा गया है, "सिर्फ तीन महीने पहले लांच होने के बाद से सोशल मीडिया पर इस पहल का 21 लाख बार उल्लेख हो चुका है। फेसबुक पृष्ठ पर इसके फैन की संख्या 30 लाख तक पहुंच चुकी है।" मंत्रालय के मुताबिक, "मेक इन इंडिया फेसबुक पृष्ठ पर हर तीन सैकेंड में नए सदस्य बन रहे हैं। यह उपलब्धि केंद्र सरकार के किसी और विभाग को नहीं मिली है और निजी क्षेत्र में बहुत कम कंपनियों को ऐसी उपलब्धि हासिल हुई है।"

ट्विटर पर 'मेक इन इंडिया' हैंडल के 2.63 लाख फॉलोअर हैं और 90 दिनों के भीतर 17 लाख से अधिक फॉलोअरों ने 55 लाख से अधिक बार इसके पृष्ठ को देखा है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Prime Minister Narendra Modi's 'Make in India' campaign adds a new member every three seconds on its Facebook page and has become the most sought after government initiative ever on any digital media platform.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X