इस शख्स को मिला Macbook Pro आर्डर करने पर कुत्ते का खाना

|
इस शख्स को मिला Macbook Pro आर्डर करने पर कुत्ते का खाना

Amazon: UK के एक व्यक्ति ने अमेजन से मैकबुक प्रो को ऑर्डर किया लेकिन जब आर्डर आया तो उसे वह वह चौंक गया क्योंकि उसको वो नहीं मिला जिसके लिए उसने भुगतान किया था। उसने पाया कि उसके द्वारा ऑर्डर किए गए महंगे लैपटॉप के बदले उसे पांच पाउंड कुत्ते का खाना भेजा गया था। यह पहली बार नहीं है जब लोगों को Apple प्रोडक्ट्स के बदले ऐसा कुछ मिला हो। भारत के एक व्यक्ति ने एक बार फ्लिपकार्ट से एक आईफोन मंगवाया था लेकिन उसे इसके बदले एक डिटर्जेंट बार मिल गया। बाद में उन्हें कंपनी द्वारा रिफंड जारी किया गया था।

 

लॉन्च से पहले OnePlus 11 5G का ऑफिशियल पोस्टर लीकलॉन्च से पहले OnePlus 11 5G का ऑफिशियल पोस्टर लीक

अमेजन की सपोर्ट टीम से गुस्सा है एलन वुड

याहू के अनुसार, ब्रिटेन के डर्बीशायर के एलन वुड ने 29 नवंबर को अपनी बेटी के लिए 1,200 पाउंड (1,20,000 रुपये) में अमेजन से मैकबुक प्रो का ऑर्डर दिया। हालांकि, घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ में, वुड को पांच पाउंड कुत्ते का खाना मिला।
वुड ने बताया कि अमेज़न के पैकेज में पेडिग्री डॉग फूड के दो बॉक्स थे, जिसमें "मिक्स्ड सिलेक्शन इन जेली" फ्लेवर के 24 पैकेट शामिल थे। उन्होंने आगे खुलासा किया कि जब उन्होंने इस घटना की रिपोर्ट की तो अमेजन की सपोर्ट टीम मददगार नहीं थी।

"पहले तो मुझे विश्वास था कि गड़बड़ी को सुलझाया जा सकता है, लेकिन अमेजन कस्टमर सर्विस से बात करने के बाद, उन्होंने कहा कि वे मेरी मदद नहीं कर सकते। ऐसा तब तक था जब तक कि मैं लैपटॉप वापस नहीं कर देता, जो मुझे कभी नहीं मिला।

iPhone 14 और iPhone 14 Plus पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंटiPhone 14 और iPhone 14 Plus पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट

नहीं सुनी गई वुड की बात

वुड ने आरोप लगाया कि उन्होंने कई बार अमेजन को फोन किया। उन्होंने अमेजन पर कॉल करने में 15 घंटे से अधिक समय बिताया, लेकिन उनके पक्ष में कुछ भी काम नहीं आया। उन्होंने कहा कि "लेकिन हर बातचीत उसी तरह समाप्त होती थी और उन्होंने मेरी बात सुनने से इनकार कर दिया था।"
"मैं दो दशकों से Amazon का ग्राहक हूं और इससे पहले कभी भी उनके साथ कोई समस्या नहीं थी। लेकिन विशेष रूप से मेरी परिस्थितियों में, और जिस तरह से मेरे साथ व्यवहार किया गया है, उसने मुझे हमेशा उनसे ऑर्डर लेने से रोक दिया है दोबारा "। अमेज़न के एक प्रवक्ता ने बताया कि वे ग्राहक के संपर्क में हैं और उन्हें रिफंड जारी करेंगे।

Redmi Note 12 Pro OIS कैमरे के साथ 5 जनवरी को भारत में होगा लॉन्चRedmi Note 12 Pro OIS कैमरे के साथ 5 जनवरी को भारत में होगा लॉन्च

 
Best Mobiles in India

English summary
Amazon: A UK man ordered a MacBook Pro from Amazon but when the order arrived he was shocked as he did not get what he had paid for. She found that five pounds of dog food had been sent to her instead of the expensive laptop she had ordered. This isn't the first time people have received something like this in exchange for Apple products.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X