अरे वाह! ऑर्डर करें DJI Drone बदले में मिलेंगे आलू, क्या ऑनलाइन शॉपिंग है खतरनाक?

|
अरे वाह! ऑर्डर करें DJI Drone बदले में मिलेंगे आलू

हम सभी ने कभी न कभी कहीं न कहीं ऑनलाइन ऑर्डर के गलत होने की कई घटनाओं के बारे में सुना है या फिर ऐसा सुना है कि मगाया कुछ और मिला कुछ और। ऐसी ही एक घटना का बिहार के एक Meesho यूजर ने दावा किया है कि उसे DJI Drone की जगह आलू मिले है जो उसने ई-कॉमर्स साइट से मंगवाया था।

 

आपको है नौकरी की तलाश? ये Top 5 जॉब वेबसाइट कर सकती है आपकी मददआपको है नौकरी की तलाश? ये Top 5 जॉब वेबसाइट कर सकती है आपकी मदद

ऑनलाइन शॉपिंग पड़ा भारी

ऑनलाइन शॉपिंग पड़ा भारी

भारत में त्योहारों का मौसम पहले ही आ चुका है, और प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइटें हर प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दे रही है पर फेस्टिव सेल के बीच कुछ लोगों को ठगा भी जा रहा है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिहार के एक बिजनेसमैन चेतन कुमार ने DJI Drone कैमरा ऑर्डर किया, लेकिन डिलीवरी पार्सल आने पर वह हैरान रहें गया, क्योंकि पैकेज में DJI Drone कैमरा नहीं बल्कि 1किलो आलू थे । जी हां! आपने सही सुना 1 किलो आलू जिसके बाद, वीडियो वायरल हो गया है जिसमें दिखाया गया है कि डिलीवरी करने वाला कैमरा ड्रोन के बजाय Meesho से आलू का एक पैक बॉक्स लाया है जिसे उसने ऑर्डर किया था।

 

क्या Meesho है इस धोखाधड़ी में शामिल
 

क्या Meesho है इस धोखाधड़ी में शामिल

चेतन कुमार का दावा है कि उन्होंने कैमरा ड्रोन का पूरा भुगतान ऑनलाइन किया गया था। उसने पूरी घटना को भी रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया क्योंकि उसे संदेह था कि पार्सल में कैमरा नहीं है । वीडियो में, चेतन कुमार डिलीवरी एक्जीक्यूटिव से पैकेज को "संदिग्ध" पाते ही पैकेज को अनबॉक्स करने के लिए कहते है। डिलीवरी एजेंट को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि Meesho धोखाधड़ी में शामिल था।

Twitter पर हुआ वीडियो वायरल

'UnSeen India' नाम के एक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए वीडियो से पता चलता है कि कुमार ने पैकेज के आने पर "सस्पीशियस" पाया, और इसलिए डिलीवरी एक्जीक्यूटिव को पैकेज को अनबॉक्स करने के लिए कहा, जिसमें अंदर आलू थे।

Meesho ने कहा

Meesho ने कहा

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Meesho ने बताया कि उन्होंने ग्राहक को रिफंड कर दिया है और मामले की आगे जांच कर रहा है। ग्राहक के विश्वास को प्रभावित करने वाली किसी भी घटना को बहुत गंभीरता से लिया जाता है और जल्दी ही इसका हल भी निकला जाता है ।

महिलाओं की सेफ्टी के लिए बेस्ट है ये Personal Safety Apps, अभी करें डाउनलोडमहिलाओं की सेफ्टी के लिए बेस्ट है ये Personal Safety Apps, अभी करें डाउनलोड

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Man Orders drone from Meesho Gets Potatoes Video Goes Viral: We all have at one point or another heard about several incidents of online orders going wrong or that Magaya got something and got something else. In one such incident, a Meesho user from Bihar has claimed that he got potatoes instead of DJI Drone which he had ordered from the e-commerce site.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X