"ड्राइवर मुस्‍लिम था, इसलिए मैने कैंसिल कर दी कैब"

|

हाल ही में एक शख्स ने ओला कैब को सिर्फ इसीलिए कैंसिल कर दिया क्योंकि कैब ड्राइवर मुस्लिम था। युवक ने इसके बाद अपने फोन से लिया स्क्रीन शॉट अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया।

 

लखनऊ के रहने वाले अभिषेक मिश्रा के इस ट्वीट के आने के तुरंत बाद ओला कैब के ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट आया और उन्हें कंपनी ने करारा जवाब दिया। बता दें कि अभिषेक खुद को मैं विश्व हिंदू परिषद के एक कार्यकर्ता बताते हैं।

अभिषेक ने ओला कैब को केंसिल करने के बाद उसका स्क्रीन शॉट ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, "ओला कैब बुकिंग कैंसिल कर दी क्योंकि ड्राइवर मुस्लिम था। मैं अपना पैसा जिहादी लोगों को नहीं देना चाहता हूं।"

इसके बाद ओला ने उनके इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि भारत देश की तरह ओला भी बिल्कुल धर्मनिरपेक्ष है। कंपनी जाति, धर्म, जेंडर या पंथ के आधार पर अपने ड्राइवर, कर्मचारी और ग्राहकों के साथ भेदभाव नहीं करती हैं। हम अपने सभी ग्राहकों और ड्राइवर और भागीदारों के साथ समान और सम्मान वाला व्यवहार करते हैं और अन्य सभी से भी यही आग्रह करते हैं।

 

ये मामला यहीं नहीं रुका और सोशल मीडिया पर अभिषेक मिश्रा की काफी आलोचना की गई। लोगों ने लिखा कि इतने सालों से देश में जो तेल आ रहा है, वह कहां से आ रहा है?, कुछ लोगों ने ओला को टैग करते हुए लिखा कि कंपनी गौर करें कि इस तरह के कट्टरपंथी लोग दोबारा ओला में सफर न कर पाएं।

4GB रैम और 4000mAh की बैटरी, कीमत 11 हजार रु के अंदर

बता दें कि अभिषेक मिश्रा का ट्वीटर अकाउंट ब्लू टिक के साथ सर्टिफाइड है और उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी समेत कई बड़े नेता और मंत्री फॉलो करते हैं।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
A man, who cancelled his Ola cab ride because the driver was a Muslim now received a proper reply from ola and other twitter users.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X