आखिर क्यों अपने फॉलोअर्स को चुनौती दे रहे हैं जुकरबर्ग..!

By Agrahi
|

अगर आप दौड़ने के शौकीन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। इस साल फेसबुक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी(सीईओ) मार्क जुकरबर्ग आपको अपने साथ दौड़ने का मौका दे रहे हैं। जुकरबर्ग ने फेसबुक पर अपने 4.7 करोड़ फॉलोअर्स के लिए एक नई चुनौती का ऐलान किया है। जिसका नाम है 'रन'।

आखिर क्यों अपने फॉलोअर्स को चुनौती दे रहे हैं जुकरबर्ग..!

 

कहीं अपने फोन में इन एप्स का इस्तेमाल तो नहीं कर रहे आप..!

जुकरबर्ग ने अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा, "मेरे समक्ष 2016 में भी शारीरिक रूप से फिट रहने की चुनौती है। मैं इस पूरे साल में 587 किलोमीटर की दौड़ पूरी करूंगा। मुझे खुशी होगी कि अगर फेसबुक समुदाय के लोग भी मेरी इस चुनौती में मेरा साथ दें।"

आखिर क्यों अपने फॉलोअर्स को चुनौती दे रहे हैं जुकरबर्ग..!

भारत में पहली बार लॉन्च होगा माइक्रोसॉफ्ट का ऐसा टेबलेट..!

जुकरबर्ग ने एक फोटो भी पोस्ट की। यह फोटो दिल्ली की है, जिसमें वह अपने सहकर्मी क्रिस डेनियल्स और इमी अर्चीबांग के साथ सुबह-सुबह दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं। पिछले साल भारत की यात्रा के दौरान यह फोटो ली गई थी। फेसबुक सीईओ ने लिखा, "हमने इस साल को 'अ ईयर ऑफ रनिंग' नाम दिया है। मैंने एक सार्वजनिक समूह स्थापित किया है, जिसमें हम सब दौड़ने के रोमांच से जुड़े अपने अनुभव पर चर्चा कर सकते हैं। मैं समय समय पर इससे संबंधित जानकारी देता रहूंगा।"

15,000 से भी कम में उपलब्ध हैं ये शानदार कैमरे वाले स्मार्टफोन..!

 

उपभोक्ता अपने अनुभवों को 'अ ईयर ऑफ रनिंग' फेसबुक ग्रुप के साथ जुड़कर साझा कर सकते हैं। जुकरबर्ग ने बताया कि वह समय-समय पर इस अभियान की जानकारी देते रहेंगे। अब तक करीब 43 हजार सदस्य इस समूह से जुड़ चुके हैं। उन्होंने लिखा, "सेहत के लिए दौड़ना अच्छा है लेकिन यह अधिक नहीं होना चाहिए। एक दिन में एक मील दौड़ना पर्याप्त है।"

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Mark Zuckerberg has challenged his facebook followers. He has asked every one to be fit and run. Yes! He said that he is going to complete 587 km this year.
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X