Samsung Galaxy Note 9 के लिए भेजे गए मीडिया इनवाइट्स, जल्द होगा लॉन्च

By Devesh
|

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के बारे में काफी दिनों से चर्चाएं की जा रही है। अब आखिरकार इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने का आधिकारिक ऐलान हो गया है। सैमसंग अपने इस स्मार्टफोन के लिए मीडिया इनवाइट्स भेजने शुरू कर दिए हैं। दक्षिण कोरिया की इस बड़ी स्मार्टफोन कंपनी ने अपने एक बेहद चर्चित आगामी स्मार्टफोन Samsung Galaxy Note 9 के लॉन्च के लिए आधिकारिक तौर पर मीडिया को न्यौता देना शुरू कर दिया है। जिसका मतलब साफ है कि अब आने वाले कुछ ही दिनों में Samsung Galaxy Note 9 को लॉन्च कर दिया जाएगा।

Samsung Galaxy Note 9 के लिए भेजे गए मीडिया इनवाइट्स, जल्द होगा लॉन्च

 

हालांकि सैमसंग के इस मीडिया इनवाइट में कहीं भी फोन के नाम के बारे में चर्चा नहीं की गई है, लेकिन इनवाइट के वक्त में स्टायलस की रहना गैलेक्सी नोट 9 की तरफ इशारा करता है। गैलेक्सी अनपैक्ड 2018 इवेंट के लिए आधिकारिक इनवाइट को सैमसंग कंपनी ने यू-ट्यूब चैनल पर लाइव कर दिया है। सैमसंग कंपनी ने गैलेक्सी अनपैक्ड 2018 इवेंट के लिए जो वीडियो रिलीज की है उसमें आगामी फ्लैगशिप नोट सीरीज स्मार्टफोन के एस पेन स्टायलस की झलक मिलती है।

इसके अलावा गौर करने वाली बात यह भी है कि अमेरिकी सर्टिफिकेशन वेबसाइट FCC पर भी गैलेक्सी नोट 9 की झलक देखने को मिली थी। जिसके बाद अब कंपनी ने लॉन्च इवेंट का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि अमेरिकी सर्टिफिकेशन वेबसाइट FCC पर सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के अलावा भी सैमसंग के अन्य डिवाइस को देखा गया है।

गैलेक्सी नोट 9 पिछले कई दिनों से काफी सुर्खियां बटौर रहा था। हमने भी पहले आपको इस स्मार्टफोन के बारे में कई जानकारी दी है। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के फीचर्स तो काफी दमदार होंगे। इस फोन में शानदार प्रोसेसर होने के कयास लगाए जा रहा है। इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के बारे में अभी तक मिली जानकारियों के अनुसार यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर या सैमसंग एक्सीनॉस 9810 चिपसेट, 6.4 इंच का क्वाडएचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले, 18.5:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला है। इस फोन की स्टोरेज क्षमता की बात करें तो इसमें 8 जीबी रैम और 512 जीबी तक की इनबिल्ट स्टोरेज होने की बात कहीं गई है।

 

रिपोर्ट के मुताबिक, गैलेक्सी नोट 9 स्मार्टफोन अपग्रेड डुअल रियर कैमरा के साथ आएगा और उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस स्मार्टफोन में भी Galaxy S9+ की कैमरा तकनीक का इस्तेमाल कर सकती है। ये स्मार्टफोन दिखने में काफी हद तक पिछले साल लॉन्च सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 की तरह ही होगा। अब गैलेक्सी अनपैक्ड 2018 इवेंट के लिए आधिकारिक इनवाइट के बाद सभी में इस फोन को देखने की उत्सुक्ता काफी बढ़ गई है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Samsung Galaxy Note 9 is being discussed for a long time. Now finally the official announcement of the launch of this smartphone has been announced. Samsung has started sending media invoices for this smartphone. The official invoice for the Galaxy Unpacked 2018 event has been made live by the Samsung company on the YouTube channel.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X