सफलता के रिकॉर्ड बना रहे हैं Letv के ले 1एस और ले मैक्स स्मार्टफोन!

Written By:

चाइना की लीडिंग टेक्नोलॉजी कंपनी Letv ने पिछले वर्ष अक्टूबर में अपने दो शानदार स्मार्टफोन ले 1s और ले मैक्स चाइना में लॉन्च किए थे। कंपनी का दावा है कि केवल नवम्बर में ही इन स्मार्टफोन के एक मिलियन यूनिट्स बेच चुकी है। यह कंपनी के बेस्ट सेल्लिंग प्रोडक्ट भी बन चुके हैं। कंपनी ने हाल ही में इन स्मार्टफोन को 10,999 रुपए और 32,999 रुपए की कीमत पर इंडिया में भी लॉन्च कर दिया है।

फेमस टेक पर्सनालिटीज के फेमस बिज़नस कार्ड्स..!

लेटीवी कंपनी के इन सुपरफोन ने स्मार्टफोन मार्केट में आते ही काफी सफलता हासिल कर ली है। दोनों ही फोन अपने बेहतर स्पेसीफिकेशन के लिए चर्चाओं में हैं।

लेइको ने भारत में लॉन्च किए दो सुपरफोन ले मैक्स और ले 1एस

आइए जानते हैं इन फोन के कुछ शानदार फीचर्स-

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

फिंगर प्रिंट स्कैनर

Letv ने अपने नए स्मार्टफोन में ले 1एस में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। यह मिरर सरफेस फिंगरप्रिंट स्कैनर टेक्नोलॉजी पर बेस है। कंपनी का दावा है कि मिरर सरफेस फिंगरप्रिंट स्कैनर टेक्नोलॉजी वाला यह दुनिया का पहला फोन है।

कैमरा

ले 1एस में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है साथ ही 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जबकि ले मैक्स में 21-मेगापिक्सल का आईसोसेल कैमरा एलईडी फ्लैश है व इसमें 4 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

स्टोरेज

कंपनी के हैंडसेट ले1एस में 3जीबी की दमदार रैम दी गयी है साथ ही इसकी इंटरनल मेमोरी 32जीबी है। लेमैक्स की बात करें तो इसमें 4जीबी की रैम और 64जीबी की इंटरनल मेमोरी है।

डिस्प्ले

ले 1एस में 5.5 इंच का डिस्प्ले है जिसकी रेसोल्यूशन 1920*1080 पिक्सल है। वहीं ले मैक्स में 6.3 इंच का 2के डिस्प्ले है, जिसकी रेसोल्यूशन 1440*2560 पिक्सल है।

प्रोसेसर

ले1एस में 2.2GHz का ऑक्टाकोर प्रोसेसर है तो वहीं लेमैक्स में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 810 चिपसेट बेस्ड ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Letv has launched two super phones which are getting a great success with great features. Le1s is world's first mirror surface fingerprint scanner.
Please Wait while comments are loading...
पत्नी के साथ ताजमहल का दीदार करने आगरा पहुंचे इजरायल PM बेंजामिन नेतन्याहू, CM योगी ने किया स्वागत
पत्नी के साथ ताजमहल का दीदार करने आगरा पहुंचे इजरायल PM बेंजामिन नेतन्याहू, CM योगी ने किया स्वागत
J&K: गणतंत्र दिवस से पहले घुसपैठ की कोशिश कर रहे जैश के 6 आंतकी ढेर
J&K: गणतंत्र दिवस से पहले घुसपैठ की कोशिश कर रहे जैश के 6 आंतकी ढेर
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot