Mi 10T हुआ लॉन्च, बेहतरीन कैमरा फीचर्स वाला 5G फोन

|

Mi 10T और Mi 10T Pro को आज यूरोपीयन मार्केट में पेश कर दिया गया है। शाओमी कंपनी के इस फोन को इसी साल फरवरी में लॉन्च किए गए Mi 10 और Mi 10 Pro के अपग्रेड वर्ज़न के रूप में पेश किया गया है। इस फोन में कंपनी ने काफी सारे खास फीचर्स दिए हैं। इस फोन का डिस्प्ले काफी शानदार है, क्योंकि इनमें कंपनी ने 144 हर्ट्ज़ वाला डिस्प्ले दिया है। आइए हम आपको इस फोन के बारे में बताते हैं। इस आर्टिकल में हम आपको Mi 10T के बारे में बताने जा रहे हैं।

Mi 10T हुआ लॉन्च, बेहतरीन कैमरा फीचर्स वाला 5G फोन

 

इस फोन की डिस्प्ले और प्रोसेसर

Mi 10T के बारे में बात करें तो इस फोन में कंपनी ने 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी है और जिसका ऑस्पेक्ट रेशियो भी 20:9 है। इस फोन में कंपनी ने कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया हुआ है। इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट को प्रोसेसर के रूप में शामिल किया है।

64 मेगापिक्सल समेत ट्रिपल कैमरा सेटअप

इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस का कैमरा और तीसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस का कैमरा दिया गया है। इस फोन में कंपनी ने 20 मेगापिक्सल का एक सेल्फी कैमरा भी दिया है।

5000 एमएएच की बैटरी और कनेक्टिविटी फीचर्स

इस 5जी फोन में कंपनी ने साइड में एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है और 33 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी भी दिया है। इसके अलावा इस फोन में कनेक्टिविटी के भी तमाम फीचर्स दिए गए हैं। 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप सी समेत काफी सारे खास सेंसर्स भी दिए हुए हैं।

इस फोन की कीमत

इस फोन की कीमत के बारे में बात करें तो कंपनी ने इस फोन में दो वेरिएंट पेश किए हैं। इसका पहला वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत कंपनी ने EUR 499 यानि करीब 43,000 रुपए तय की है। वहीं इस फोन का दूसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इस वेरिएंट की कीमत EUR 47,200 तय की गई है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The Mi 10T and Mi 10T Pro have been introduced in the European market today. This phone of Xiaomi company has been introduced as an upgrade version of Mi 10 and Mi 10 Pro launched in February this year. Let us tell you about this phone. In this article, we are going to tell you about the Mi 10T.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X