माइक्रोमैक्‍स लांच करेगा 4जी स्‍मार्टफोन

Posted By:

घरेलू मोबाइल मैन्‍यूफैक्‍चरर माइक्रोमैक्‍स ने पहले ही सैमसंग, एचटीसी और नोकिया जैसे बड़े-बड़े दिग्‍गजों की नींद हराम कर रखी है। अब सुनने में आ रहा है माइक्रोमैक्‍स 4जी स्‍मार्टफोन लांच करने जा रहा है। ट्विटर पर हाल ही में @LeaksterInc द्वारा किए गए ट्विट को देखकर ये कहा जा सकता है कि माइक्रोमैक्‍स 4 जी स्‍मार्टफोन जल्‍द बाजार में उतारने जा रहा है।

ट्विट के अनुसार माइक्रोमैक्‍स 4जी फोन में एनवीडिया का टैगरा 4आई प्रोसेसर दिया गया है। हालाकि माइक्रोमैक्‍स ने अभी इसके बारे में आधिकारिक रूप से कोई घोषणा नहीं की है लेकिन खबर मिली है फोन में 4.7 इंच की स्‍क्रीन दी गई है जो 720x1280 रेज्‍यूलूशन सपोर्ट करती है साथ में कॉरनिंग गोरिल्‍ला ग्‍लास 2 प्रोटेक्‍शन दिया गया है जिससे स्‍क्रीन में स्‍क्रेच लगने का डर नहीं रहता।

<blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>Micromax's 4G Phone. Powered by Nvidia Tegra 4i processor. <a href="http://t.co/JnT2KZLTXA">pic.twitter.com/JnT2KZLTXA</a></p>— Leakster Inc. (@LeaksterInc) <a href="https://twitter.com/LeaksterInc/statuses/461721588769898496">May 1, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

1 जीबी रैम और 8 मेगापिक्‍सल कैमरा के साथ लिड लाइट लगी हुई है। सेल्‍फी खींचने के लिए 5 मेगापिक्‍सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा लगा हुआ है। फिलहाल फोन के बारे में इतनी ही जानकारी मिल पाई है लेकिन माइक्रोमैक्‍स के आने वाले 4जी स्‍मार्टफोन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

Please Wait while comments are loading...
बेटी के बैग में इस्तेमाल हुए तीन कंडोम देख मां ने कर दिया रेप केस, कोर्ट ने दिया यह फैसला
बेटी के बैग में इस्तेमाल हुए तीन कंडोम देख मां ने कर दिया रेप केस, कोर्ट ने दिया यह फैसला
मेट्रो में सफर करना हुआ सरक्षित, मुंबई मेट्रो रेल ने उठाए ये अहम कदम
मेट्रो में सफर करना हुआ सरक्षित, मुंबई मेट्रो रेल ने उठाए ये अहम कदम
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot