माइक्रोमैक्स और बीएसएनएल लॉन्च करेंगे सस्ता Bharat One फोन

Written By:

डाटा वॉर के बाद अब टेलिकॉम कंपनियों में सस्ते 4जी स्मार्टफोन को उतारने की जंग सी छिड़ी है। हमेशा की तरह ही इसका श्रेय भी रिलायंस जियो को ही जाता है। रिलायंस जियो ने टैरिफ प्लान और डाटा बेनेफिट्स के साथ टेलिकॉम मार्केट को हिलाकर रख दिया है। अब ऐसा ही कुछ सस्ते 4जी हैंडसेट को लेकर भी हो रहा है।

लेनोवो ने लॉन्च किया नया स्मार्टफोन Moto Green Pomelo

माइक्रोमैक्स और बीएसएनएल लॉन्च करेंगे सस्ता Bharat One फोन

रिलायंस जियो के सस्ते 4जी फीचर फोन को लॉन्च करने के बाद एयरटेल ने भारतीय मोबाइल फोन कंपनी कार्बन मोबाइल्स के साथ मिलकर एयरटेल कार्बन ए40 इंडियन स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है। इस फोन की इफेक्टिव कीमत 1,399 रुपए रखी गई है। इसके अलावा वोडाफोन और आईडिया भी एक 4जी फोन को लॉन्च करने की तैयारी में है।

नए रंग और अंदाज में भारत में लॉन्च हुआ Moto G5s

अब ऐसे में बीएसएनएल कैसे पीछे रहे? हाल ही में हमें माइक्रोमैक्स और बीएसएनएल के साथ में भारत वन 4जी VoLTE फीचर फोन लॉन्च करने की जानकारी मिली थी। हालांकि इसकी डेट के बारे में नहीं कहा गया था।

अब GizBot को एक इंवाईट मिला है जिसमें नई दिल्ली में फोन के लॉन्च की जानकारी है। इंवाईट के मुताबिक 17 अक्टूबर को इवेंट होगा, इसमें 'भारत' नाम दिया गया है। इससे उम्मीद की जा सकती है कि माइक्रोमैक्स और बीएसएनएल का यह इवेंट भारत वन के लॉन्च के साथ आएगा। इस इवेंट में माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा और बीएसएनएल के CMD अनुपम श्रीवास्तव के मौजूद होने की भी बात कही गई है।

माइक्रोमैक्स भारत वन एक एंट्री लेवल 4G VOLTE फीचर फोन है। यह बीएसएनएल के साथ पार्टनरशिप में पेश हो सकता है। बीएसएनएल इस फोन में फ्री वॉयस कॉल्स जैसे आकर्षक ऑफर देगी। हालांकि फोन के VoLTE सपोर्ट को कैसे बीएसएनएल इस्तेमाल करेगी यह देखना होगा।

English summary
Micromax and BSNL to launch Bharat One on October 17 to compete with JioPhone. Read more detail in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
इतनी सी बात पर तीन दोस्तों ने मिलकर की अपने ही जिगरी यार की हत्या
इतनी सी बात पर तीन दोस्तों ने मिलकर की अपने ही जिगरी यार की हत्या
तांत्रिक ने किया बलात्कार, पति से कहा- तुम्हारी पत्नी बीमार है, यही छोड़ जाओ
तांत्रिक ने किया बलात्कार, पति से कहा- तुम्हारी पत्नी बीमार है, यही छोड़ जाओ
Opinion Poll

Social Counting