माइक्रोमैक्‍स कैनवास टर्बो A250 स्‍मार्टफोन हुआ लीक

Posted By:

भारत की दूसरी सबसे बड़ी हैंडसेट मेकर कंपनी माइक्रोमैक्‍स जल्‍द फुल एचडी रेज्‍यूलूशन स्‍मार्टफोन टर्बो लांच करने वाली है। माइक्रोमैक्‍स कैनवास टर्बो ए 250 नाम के इस नए हैंडसेट में फुल एचडी 1080 पिक्‍सल सपोर्ट होगा। माइक्रोमैक्‍स के नए स्‍मार्टफोन लीक का खुलासा करने वाले ट्विटर पर @MMXNewscaster के अनुसार फोन में क्‍वॉड कोर प्रोसेसर होगा। @MMXNewscaster ने अभी नए टर्बो के बारे कोई और खुलासा नहीं किया है।

कुछ दिनों पहले ईएफवाईटाइम्‍स ने माइक्रोमैक्‍स के नए टर्बो के बारे में जानकारी दी थी कि हैंडसेट में मेटल केस की बॉडी हो सकती है साथ ही इसका साइज भी काफी स्‍लिम होगा। हो सकता है माइक्रोमैक्‍स टर्बो को 16,000 रुपए के आसपास लांच करे। लेकिन इसकी कीमत को लेकर अभी कुछ भी कहना मुनासिब नहीं है क्‍योंकि 16,000 रुपए में फुल एचडी स्‍मार्टफोन लांच करना हो सकता है माइक्रोमैक्‍स के लिए थोड़ा मुश्‍किल हो।

माइक्रोमैक्‍स कैनवास टर्बो A250 स्‍मार्टफोन हुआ लीक

हमें लगता है माइक्रोमैक्‍स टर्बो को हाल ही में लांच हुए जियोनी ईलाइफ ई 6 के बराबर लांच कर सकता है। जियोनी ने ई लाइफ ई6 को 22,999 रुपए में भारतीय बाजार में उतारा है। ई लाइफ में 5 इंच की एफएचडी स्‍क्रीन यानी फुल एचडी स्‍क्रीन दी गई है जो 1920 x 1080 रेज्‍यूलूशन सपोर्ट करती है। इसके साथ फोन में मीडियाटेक चिपसेट और 1 जीबी की रैम दी गई है।

जियोनी में जहां फुल एचडी स्‍क्रीन के साथ ड्युल सिम और दूसरे कई फीचर दिए गए हैं उसे देखकर हो सकता है माइक्रोमैक्‍स नए टर्बो में इन सभी फीचरों के साथ कोई नया फीचर भी पेश करे।

<blockquote class="twitter-tweet blockquote"><p>Micromax Canvas Turbo A250 to be the First Full HD (1080p) phone from Micromax. To sport Quad Core processor. <a href="https://twitter.com/search?q=%23News&src=hash">#News</a> <a href="http://t.co/eNrcKmNJtG">pic.twitter.com/eNrcKmNJtG</a></p>— @MMXNewscaster (@MMXNewscaster) <a href="https://twitter.com/MMXNewscaster/statuses/386728657747574784">October 6, 2013</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

Please Wait while comments are loading...
मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसा: नॉर्दन रेलवे के जीएम समेत 8 के खिलाफ एक्‍शन
मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसा: नॉर्दन रेलवे के जीएम समेत 8 के खिलाफ एक्‍शन
मुंबई: सड़क हादसे में दो टीवी एक्टर्स की मौत, कलर्स के एक सीरियल में काम करते थे दोनों
मुंबई: सड़क हादसे में दो टीवी एक्टर्स की मौत, कलर्स के एक सीरियल में काम करते थे दोनों
Opinion Poll

Social Counting