Micromax ने 45 दिनों में 2 मिलियन Bharat-2 स्मार्टफोन बेचे

By Agrahi
|

माइक्रोमैक्स ने इस साल अप्रैल में अपना बजट स्मार्टफोन Bharat-2 लॉन्च किया था। कंपनी ने अब जानकारी दी है कि फोन के लॉन्च के बाद से अब तक 2 मिलियन भारत 2 स्मार्टफोन बेचे जा चुके हैं। कंपनी का कहना है कि इस फोन के लिए यूज़र्स का काफी अच्छा रिस्पांस यूज़र्स को मिला है। इससे पहले कंपनी ने 45 दिनों में करीब आधा मिलियन भारत 2 स्मार्टफोन बेचे थे।

 

JioPhone की टक्कर में 2500 रु. तक का 4G फोन लाएगी एयरटेल, ये है तैयारीJioPhone की टक्कर में 2500 रु. तक का 4G फोन लाएगी एयरटेल, ये है तैयारी

10.or E Unboxing

Micromax ने 45 दिनों में 2 मिलियन Bharat-2 स्मार्टफोन बेचे

इस शानदार रिस्पोंस के बाद माइक्रोमैक्स अपने बजट सेगमेंट को और भी मजबूत करना चाहती है। इसीलिए कंपनी और नए तीन स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी की मानें तो Bharat-2 plus, Bharat-3 और Bharat-4 भी जल्द ही मार्केट में पेश होंगे। फोन आने वाले कुछ ही समय में ऑफलाइन स्टोर्स के जरिए उपलब्ध होंगे।

ऐपल का नया फोन होगा 'iPhone X', लीक हुआ कोडऐपल का नया फोन होगा 'iPhone X', लीक हुआ कोड

Micromax ने 45 दिनों में 2 मिलियन Bharat-2 स्मार्टफोन बेचे

माइक्रोमैक्स के मुताबिक भारत सीरीज देश में अकेली गूगल सर्टिफाइड बजट रेंज स्मार्टफोन सीरीज है। यही वजह है कि यूज़र्स को इसमें बेहतर कैमरा, बैटरी और डिस्प्ले मिलता है।

भारत 2 स्पेसिफिकेशन
भारत 2 में 4 इंच का WVGA डिस्प्ले दिया गया है, इसका रेसोल्यूशन 800*480 पिक्सल है। इस फोन में पॉलीकार्बोनेट बॉडी दी गई है। यह स्मार्टफोन 4G VoLTE सपोर्ट के साथ आता है। फोन में एंड्रायड 6.0 मार्शमेलो ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। फोन में डूअल सिम सपोर्ट भी है। इस फोन में 1.3GHz स्प्रेडट्रूम SC9832 क्वाड कोर प्रोसेसर होगा, इसकी रैम 512जीबी की है। फोन में की इनबिल्ट स्टोरेज 4जीबी की है। इस फोन में 1300mAh की बैटरी है और यह 2 मेगापिक्सल के रियर कैमरा के साथ आता है। फोन में 0.3 मेगापिक्सल VGA फ्रंट कैमरा है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Micromax has sold 2 million bharat 2 smartphones till now. Read more detail of the phone and its features, all in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X