Micromax In सीरीज़ के लॉन्च से पहले जानकारी लीक, MediaTek Helio G35 और G85 प्रोसेसर से लैस होंगे फोन

|

Micromax अपनी IN सीरीज़ के ज़रिए एक बार फिर मार्केट में दस्तक देने के लिए तैयार है। 3 नवंबर को माइक्रोमैक्स अपनी अपकमिंग सीरीज़ को पेश करेगी। बताया जा रहा है कि कंपनी अपनी इस सीरीज़ के तहत कई स्मार्टफोन्स इंट्रोड्यूस करने जा रही है। लॉन्च के एक हफ्ते पहले से ही सीरीज़ को टीज़ करना शुरू कर दिया जा चुका है। फिलहाल ये मॉडल्स कौन से होंगे, इसकी जानकारी नहीं मिली है। लेकिन डिवाइसेस में इस्तेमाल हुए प्रोसेसर के बारे में इंर्फोमेशन लीक हुई है।

Micromax In सीरीज़ के लॉन्च से पहले जानकारी लीक

 

Micromax इन सीरीज MediaTek Helio G35 से लैस-

कंपनी की ओर से अफवाह पर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आई है। इन सीरीज़ का एक स्मार्टफोन का नाम IN 1a बताया जा रहा है। हाल ही में गीकबेंच पर सीरीज़ के एक फोन को लिस्ट किया गया था। जिससे पता चलता है कि स्मार्टफोन में MediaTek Helio G35 चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है और यह 4 जीबी रैम से लैस आएगा। इसके अलावा इसमें फोन को Android 10 के साथ लिस्ट किया गया था। इसके अलावा माइक्रोमैक्स ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट साझा की है जिससे चिपसेट के बारे में पता चलता है। यानि आगामी सीरीज़ के स्मार्टफोन्स MediaTek Helio G35 और Helio G85 चिपसेट से लैस होंगे।

चीनी स्मार्टफोन्स को टक्कर देगी इन सीरीज!

वहीं, अगर स्मार्टफोन के प्राइस रेंज की बात करें तो कंपनी के सीईओ राहुल शर्मा पहले ही बता चुके हैं कि सीरीज़ के स्मार्टफोन्स की कीमत 7,000 से लेकर 15,000 रुपये के बीच होगी।

आपको याद दिला दें कि कंपनी ने हाल ही में एक टीजर जारी किया था। जिसमें बताया गया था कि 3 नंवबर को सीरीज़ लॉन्च होगी। इस वीडियो में कंपनी ने 'Aao Karein Cheeni Kum' (आओ करें चीनी कम) टैगलाइन को दिखाया था, जिससे साफ पता चलता है कि ये चीनी स्मार्टफोन्स पर एक तंज था। यकीनन माइक्रोमैक्स भारत-चीन के विवाद के बीच चीनी स्मार्टफोन्स को टारगेट करने के लिए वापसी करने जा रही है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Micromax is ready to knock the market once again with its IN series. On November 3, Micromax will launch its upcoming series. It is being told that the company is going to introduce several smartphones under this series. The series has already been teased a week before its launch.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X