16 मेगापिक्सल कैमरे के साथ Micromax selfie 3 लॉन्च

By Agrahi
|

माइक्रोमैक्स ने भारत में नया स्मार्टफोन माइक्रोमैक्स सेल्फी 3 लॉन्च कर दिया है. यह नया फोन भारत में 11,999 रुपए की कीमत में पेश किया गया है. यह एक सेल्फी फोकस्ड स्मार्टफोन है, इसमें सैमसंग सेंसर दिया गया है जो कि ब्यूटी मोड्स, फिल्टर्स और फ़्लैश के साथ आता है. इस फोन में एक शानदार फीचर भी है जो कि फोटो एल्बम को स्लाइडशो में बदल देता है.

 
16 मेगापिक्सल कैमरे के साथ Micromax selfie 3 लॉन्च

इस फोन के लॉन्च के दौरान शुबोधदीप पाल, कंपनी के चीफ मार्केटिंग और कमर्शियल ऑफिसर ने कहा कि, 'हर दिन लगभग 93 मिलियन सेल्फी खींची जाती हैं. आज लोग अपनी फोटो एक बार नहीं बल्कि बार बार लेते हैं जब तक कि उन्हें परफेक्ट क्लिक नहीं मिलता. साथ ही फेस्टिव सीजन के दौरान यूज़र्स अधिक सेल्फी लेना पसंद करते हैं, यह सेल्फी 3 स्मार्टफोन लॉन्च करने का सबसे बेस्ट time है.'

16 मेगापिक्सल कैमरे के साथ Micromax selfie 3 लॉन्च

माइक्रोमैक्स 3 स्पेसिफिकेशन
माइक्रोमैक्स सेल्फी 3 में 5 इंच का फुलएचडी स्क्रीन दिया गया है, इसका रेजोल्यूशन 1920*1080 पिक्सल है. इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर मौजूद है और इसकी रैम 3जीबी की है. यह फोन 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. कंपनी के अनुसार इसकी स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में 3000mah बैटरी है और यह फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है.
कंपनी की मानें तो यह बैटरी 250 घंटों का स्टैंडबाय time दे सकती है और 11 घंटों का टॉक time. यह फोन ब्लूटूथ वर्जन 4.2 है. माइक्रोमैक्स सेल्फी 3 एंड्रायड नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

 
Best Mobiles in India

English summary
Micromax selfi 3 with 16MP front camera launched in India. This phone is priced at rs 11,999. Read more about the phone in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X