Micromax का नया In सीरीज दिवाली के मौके पर होगा लॉन्च, क्या चीनी फोन को टक्क्रर दे पाएगा भारतीय फोन

|

भारतीय स्मार्टफोन कंपनी Micromax एक बार फिर से अपनी धमाकेदार वापसी करने जा रही है। दिवाली से पहले कंपनी अपनी नई सीरीज को मार्केट में इंट्रोड्यूस करने का प्लान बना रही है। बता दें कि कंपनी का आखिरी फोन पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च हुआ था। हालांकि कंपनी का आखिरी लॉन्च दिसंबर 2018 में हुआ था। कंपनी के सीईओ राहुल शर्मा ने बताया कि इस सीरीज को "In" नाम से उतारा जाएगा जिसमें वैल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन शामिल होंगे।

 Micromax की
 

Micromax की "In" सीरीज़

राहुल शर्मा ने एक वीडियो के ज़रिए फोन को टीज़ किया था, उन्होंने बताया था कि इस फोन को भारत-चीन सीमा विवाद और हिंसा की वजह से लॉन्च किया जाएगा। उनका कहना है कि फेस्टिव सीज़न में दिवाली से पहले इसे मार्केट में पेश कर दिया जाएगा। कंपनी का प्लान है कि अपकमिंग सीरीज को 7,000 रुपए से लेकर 25,000 तक की रेंज में उतारा जाएगा। कंपनी हमेशा से अपने अफॉर्डेबल प्राइस में फोन उतारने के लिए जानी जाती है।

कंपनी

हालांकि, कंपनी पहले 5,000 रुपए तक की रेंज में भी फोन लॉन्च करती रही है। लेकिन इस बार कंपनी की बेस कीमत 7,000 रुपए से शुरू होगी। कीमत पर शर्मा ने कहा कि "लोग अब परफॉर्मेंस पर फोकस करने वाले प्रोडक्ट्स की ज्यादा तलाश कर रहे हैं। शर्मा द्वारा टीज़ की गई वीडियो में Micromax In सीरीज़ का रिटेल बॉक्स दिखाया गया था। हालांकि, इसके किसी स्पेसिफिकेशन्स या फीचर्स के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

भारतीय फोन देंगे चीनी फोन को टक्कर
 

भारतीय फोन देंगे चीनी फोन को टक्कर

शर्मा ने एक टेक वेबसाइट को बताया है कि नई सीरीज़ का विकास भारत-चीन सीमा विवाद से पहले शुरू हो गया था। "आर एंड डी पहले से जारी था, लेकिन यह भी एक घटना थी, जिसने इसे आगे बढ़ाया। खैर, अब देखना ये होगा कि क्या भारतीय फोन चीनी स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर दे पाएगा। भारत-चीन के चलते विरोध के बीच क्या भारतीय घरेलु फोन को प्राथमिकता देंगे या फिर चीनी फोन खरीदेंगे। हालांकि इस पर,बाज़ार विश्लेषकों का कहना है कि चीन विरोधी भावना माइक्रोमैक्स को देश की अत्यधिक प्रतिस्पर्धी स्मार्टफोन मार्केट में वापस पैर जमाने के लिए काफी नहीं है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Indian smartphone company Micromax is going to make a big comeback once again. Before Diwali, the company is planning to introduce its new series into the market. Let us know that the last phone of the company was launched in October last year. Although the company's last launch was in December 2018.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X