माइक्रोसॉफ्ट ने पीसी के लिए जारी किया Insider Preview Build 16226

By Neha
|

माइक्रोसॉफ्ट ने कुछ समय पहले इस बात की पुष्टि की थी कि कंपनी हर साल अपने दो प्रमुख अपडेट जारी करेगी। 2017 का पहला अपडेट अप्रैल में विंडोज 10 क्रिएटर जारी किया जा चुका है। अब कंपनी साल के दूसरे अपडेट को रोल आउट करेगी। फिलहाल दूसरे अपडेट के रोल आउट के पहले कंपनी ने इसे टेस्ट वर्जन के लिए पेश किया है।

 
माइक्रोसॉफ्ट ने पीसी के लिए जारी किया Insider Preview Build 16226

Microsoft ने इस टेस्ट वर्जन को विंडोज 10 इनसाइडर प्रीव्यू Build 16226 का नाम दिया गया है और इसका का निर्माण खास कमप्यूटर के लिए पेश किया गया है। जो विंडोज इनसाइडर यूजर्स हैं, वह इस अपडेट को डाउनलोड करने के लिए एक्सेस होंगे। विंडोज 10 के​ लिए पेश किए गए नए Build 16226 में कुछ बड़े बदलावों का उपयोग गया है।

माइक्रोसॉफ्ट के इस अपडेट में यह इमोजी 5.0 को सपोर्ट करता है। यहां यूजर के पास राइट क्लिक कर फाइल शेयर करने का ऑप्शन होगा। इसके अलावा यूजर नए स्नैक्स, कैरेक्टर और यहां तक कि डायनासोर के साथ एक्सप्रेस कर पाएंगे। बिल्ड में जीपीयू ट्रैकिंग की जानकारी, टच कीबोर्ड और हैंडराइटिंग इंटरैक्शन सुधार, स्टोरेज सेंस और शेल करेक्शन को शामिल किया गया है।

बता दें कि इससे पहले इस टेस्ट वर्जन को विंडोज 10 इनसाइडर प्रीव्यू Build 16215 और Build 15222 नाम दिया गया था और इसमें Build 15222 का निर्माण खास मोबाइल के लिए पेश किया गया। विंडोज 10 के​ लिए पेश किए गए नए Build 16215 में कुछ बड़े बदलावों का उपयोग गया है।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Microsoft Announces Windows 10 Insider Preview Build 16226 for PC.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X