भारत में लॉन्च हुआ माइक्रोसॉफ्ट का सरफेस प्रो 4..!

Written By:

माइक्रोसॉफ्ट ने गुरुवार को भारत में अपना सबसे पतला टैबलेट सरफेस प्रो 4 लांच कर दिया। यह विंडोज 10 पर आधारित है जो कि टेबलेट के साथ लैपटॉप भी है और इसमें पिक्सल सेंस तकनीक का प्रयोग किया गया है।

अनोखा है ये फ्रिज: गाने सुनाने के साथ, बताएगा कि सब्जियां हो रही हैं खत्म..!

इसे लांच करते माइक्रोसॉफ्ट इंडिया के चेयरमैन भास्कर प्रमाणिक ने कहा, "सरफेस प्रो को पर्सनल कंप्यूटिंग के हिसाब से बनाया गया है। यह बहुत ही दमदार और बहुमुखी डिवाइस है। यह लोगों के प्रदर्शन और उत्पादन को सबसे सुंदर तरीके से एक नए स्तर तक ले जाएगी।"

भारत में लॉन्च हुआ माइक्रोसॉफ्ट का सरफेस प्रो 4..!

जब पैनोरमिक ने कर दिया तस्वीरों का सत्यानाश..!

सरफेस प्रो 4 की शुरुआती कीमत 89,990 रखी गई है। भारत में इसकी बिक्री अमेजन के माध्यम से की जाएगी। 14 जनवरी से इसकी बिक्री शुरू होगी। हालांकि कंपनी के स्टोर रूम गुड़गांव, दिल्ली, बेंगलुरू व मुंबई में भी यह बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

599 से भी कम में मिल रहे हैं ये 8 बेस्ट वायरलेस स्पीकर्स और माउस

माइक्रोसॉफ्ट सरफेस प्रो 4 में तीन वेरिएंट दिया गया है। माइक्रोसाफ्ट ऑफिस पर चलने के लिए डिजाइन सरफेस प्रो-4 में विंडोज हैलो, सरफेस पेन, माइक्रोसाफ्ट एज और कोरटाना शामिल हैं। पिछले वर्ष नवंबर में माइक्रोसाफ्ट के प्रमुख सत्य नाडेला ने घोषणा की थी कि कंपनी जल्द ही भारत में इस नए उपकरण को पेश करेगी।

कस्टमर बताएंगे किन रास्तों पर होगी ओला शटल की सेवाएं..!

भारत में लॉन्च हुआ माइक्रोसॉफ्ट का सरफेस प्रो 4..!

माइक्रोसाफ्ट इंडिया के चेयरमैन भास्कर प्रमाणिक ने यहां संवाददाताओं को बताया, "बहुप्रतीक्षित टैबलेट सरफेस प्रो 4 अब भारत में उपलब्ध है। यह उन लोगों के लिए आदर्श पसंद है जो उपकरण को कहीं भी ले जाने को प्राथमिकता देते हैं और साथ ही जबरदस्त निष्पादन चाहते हैं।" माइक्रोसाफ्ट सरफेस प्रो 4 टैबलेट 12.3 इंच के डिसप्ले के साथ आता है और यह विंडोज 10 आपरेटिंग सिस्टम पर काम कर करता है।

यह तीन इंटेल प्रोसेसर विकल्पों : आई3, आई5 और आई7 के साथ उपलब्ध है। लोग 4जीबी और 8जीबी रैम और 128जीबी व 256जीबी के स्टोरेज का विकल्प चुन सकते हैं। सरफेस प्रो 4 में यूएसबी 3.0 पोर्ट, कार्ड रीडर, 5 मेगापिक्सल का फ्रंट और 8 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा लगा है।

English summary
Microsoft Tablet Surface pro 4 launched in India. Company launched this tablet on thursday. This tablet is less with Pixel sensor technology.
Please Wait while comments are loading...
हिमाचल में बीजेपी के लिए सबसे बुरी खबर लाया ये  Exit Poll
हिमाचल में बीजेपी के लिए सबसे बुरी खबर लाया ये Exit Poll
गुजरात-हिमाचल Exit Polls के  Shocking Facts
गुजरात-हिमाचल Exit Polls के Shocking Facts
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot