माइक्रोसॉफ्ट ने विंडो फोन से ली दुनिया की सबसे बड़ी सेल्‍फी है

By Rahul
|

माइक्रोसॉफ्ट के विंडो स्‍मार्टफोन भले ही एंड्रायड स्‍मार्टफोन को पीछे करने में कामयाब न हो पाए हो लेकिन माइक्रोसॉफ्ट के खाते में एक नया कीर्तिमान जरूर आ गया है। बांग्‍लादेश में माइक्रोसॉफ्ट लूमिया स्‍मार्टफोन से दुनिया की सबसे बड़ी सेल्‍फी क्‍लिक की गई है। ये सेल्‍फी बांग्‍लादेश की राजधानी ढाका में ली गई है जिसमें करीब 1151 लोग शामिल हैं। सेल्‍फी को नोकिया के लूमिया 730 स्‍मार्टफोन से शूट किया गया है। माइक्रोसॉफ्ट ने इस सेल्‍फी को लूमिया बांग्‍लादेश के फेसबुक पेज पर पोस्‍ट किया है।

 

इसे भले ही दुनिया की सबसे बड़ी सेल्‍फी के रूप में देखा जा रहा हो लेकिन हम आपको बता दें, गिनिज वर्ल्‍ड रिकार्ड ने अभी तक आधिकारिक रूप से इस बात की घोषणा नहीं की है कि ये दुनिया की सबसे बड़ी सेल्‍फी है।

माइक्रोसॉफ्ट ने विंडो फोन से ली दुनिया की सबसे बड़ी सेल्‍फी है

माइक्रोसॉफ्ट ने इस इवेंट के लिए रजिस्‍ट्रेशन ऑप्‍शन रखा था ताकि ये पता लगाया जा सके कि कितने लोग इस ईवेंट आए हैं। जिस फोन से सेल्‍फी ली गई है उसमें 5 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा और 6.7 मेगापिक्‍सल का मेन कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ लगा हुआ है।

 

विंडो 8.1 पर रन करने वाले नोकिया लूमिया स्‍मार्टफोन में 4.7 इंच की एचडी स्‍क्रीन दी गई है साथ में 1.2 गीगाहर्ट क्‍वॉड कोर स्‍नैपड्रैगन 400 प्रोसेसर और 1 जीबी रैम के अलावा 8 जीबी इंटरनल मैमोरी और 128 जीबी की एक्‍पेंडेबल मैमोरी दी गई है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Microsoft Uses Windows Phone to Take the Largest Selfie in History

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X