2020 में आएगा मिर्ज़ापुर सीजन-2, पंकज त्रिपाठी ने शेयर किया टीज़र

|

अमेजन प्राइम ओरिजिनल सीरीज़ मिर्जापुर एक ऐसी वेब सीरीज है जिसे ग्लोबल दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है। क्राइम थ्रिलर मिर्ज़ापुर का पहला सीज़न 16 नंवबर, 2018 में रिलीज़ किया गया था। सीज़न 1 को दर्शकों का खूब प्यार मिला, और उसके बाद फैंस सीज़न-2 का बेसब्री इंतज़ार कर रहे थे। शनिवार को मिर्जापुर की पहली एनिवर्सरी थी। जिसके मौके पर वेब सीरीज के कालीन भइया यानि पकंज त्रिपाठी ने एक छोटा सा टीज़र जारी किया और बताया कि सीज़न-2 साल 2020 में रिलीज किया जाएगा।

2020 में आएगा मिर्ज़ापुर सीजन-2, पंकज त्रिपाठी ने शेयर किया टीज़र

 

साल 2020 में आएगा सीज़न-2

वेब सीरीज़ के सबसे पॉपुलर एक्टर पकंज त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की जिसके ज़रिए उन्होंने दर्शकों को एक साल पूरा होने की बधाई दी। वीडियो में चिताएं जलती हुई दिखाई गई हैं और अंत में एक सिंहासन। इस टीज़र को पंकज त्रिपाठी ने अपनी आवाज़ दी है।

पंकज, वीडियो की शुरुआत में कहते हैं कि जो आया है वो जाएगा भी, बस मर्जी हमारी होगी। मिर्जापुर के चाहनेवालों, सालगिरह मुबारक हो। वहीं, वीडियो के अंत में सीज़न-2 के साल 2020 में आने की जानकारी दी गई है। पंकज ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हम बनाएंगे इंस्टाग्राम को मिर्जापुर। आपको बता दें कि पंकज त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट के साथ अपना डेब्यू किया है।

आपको याद ही होगा कि पकंज त्रिपाठी सीज़न-1 में निगेटिव रोल निभाते नज़र आए थे और इस टीज़र से अंदाजा लगाया जा सकता है कि पंकज का किरदार इस बार और ज़्यादा खौफनाक होने वाला है। इसी के साथ सीज़न-1 एक्शन से भरपूर था। सीरीज के कई डॉयलॉग्स सुपरहिट हुए थे। मिर्जापुर के सालगिरह पर इसके आने की ख़बर से अच्छा फैंस के लिए और क्या हो सकता है...? हालांकि साल 2020 में किस दिन सीरीज को रिलीज किया जाएगा, इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

 

मिर्जापुर का पहला सीजन रहा सुपरहिट

गौरतलब है कि इसी साल 21 फरवरी को अमेज़न ने दूसरे सीज़न के लिए हरी झंडी दी थी। जिसके बाद से ही फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई थी। अगर मिर्जापुर की पॉपुलैरिटी की बात करें तो इसके सभी एपिसोड्स अमेजन प्राइम वीडियो पर 200 से भी ज्यादा देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ें:- Amazon Prime video की अपकमिंग सीरीज मिर्जापुर का टीज़र लॉन्च

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'मिर्जापुर' का निर्देशन करण आयुष्मान और गुरमीत सिंह ने किया है। इसमें पंकज त्रिपाठी के अलावा अली फजल, दिव्येंदू, विक्रांत मेस्सी, कुलभूषण खरबंदा, रसिका दुग्गल, श्रिया पिलगांवकर और श्वेता त्रिपाठी शामिल हैं। मिर्जा़पुर में राजेश तैलंग, अमित स्याल, शाहनवाज़ प्रधान, शीबा चढ्ढा, हर्षिता गौर ने भी अहम किरदार निभाया हैं।

विक्रांत मेस्सी और श्रिया पिलगांवकर सीज़न-1 के भी हिस्सा थे, लेकिन उनके किरदार के मौत हो जाती है। यकीनन सीज़न-2 के टीज़र में दिखाई गई चिताएं उन्हीं की हो सकती है। मिर्जापुर भारत के युवाओं का एक ऐसा केंद्र-चित्रण है, जो ड्रग्स, बंदूक और अराजकता से भरा हुआ है। जहां जाति, सत्ता, अहंकार और हिंसा जीवन का एकमात्र तरीका है। सीज़न-2 में भी मिर्जापुर की हिंसक दुनिया की कहानी को दिखाया जाएगा, जो सत्ता के लालच में, लोगों को बदल देती है और उनसे बलिदान की मांग करते है।

Most Read Articles
Best Mobiles in India

English summary
Amazon Prime Original Series Mirzapur is a web series that is liked by the global audience. The first season of the crime thriller Mirzapur was released on November 16, 2018. After that the fans were eagerly waiting for season-2. On Saturday, Mirzapur had its first anniversary. Pakanj Tripathi released a short teaser and revealed that season-2 will be released in the year 2020.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X